मेरठ में गुरुवार से शुरू होगा तीन दिवसीय ज्वैलरी शो, लक्की ड्रा से मिलेंगे इनाम

Swati Gautam, Last updated: Wed, 15th Dec 2021, 4:26 PM IST
  • मेरठ की ज्वैलरी मंडी को नेशनल स्तर पर जोड़ने के लिए कल यानी गुरुवार से मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन और बालाजी इवेंट के सहयोग से तीन दिवसीय मेरठ ज्वैलरी शो शुरू होने जा रहा है. यह ज्वैलरी शो 16, 17 और 18 दिसंबर को बिग बाइट रिजॉर्ट परतापुर बाईपास में होगा जिसमें लक्की ड्रा के जरिए चांदी के सिक्के जितने का मौका भी मिलेगा.
मेरठ में गुरुवार से शुरू होगा तीन दिवसीय ज्वैलरी शो. फाइल फोटो 

मेरठ. दूर-दूर से सोना और चांदी की खरीददारी करने के लिए लोग मेरठ आते हैं. सभी को मालूम है कि मेरठ में काफी बड़ी ज्वैलरी मंडी है. 20 कैरेट का सोना ज्यादातर मेरठ में ही बनता है. मेरठ की ज्वैलरी मंडी को नेशनल स्तर पर जोड़ने के लिए कल यानी गुरुवार से मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन और बालाजी इवेंट के सहयोग से तीन दिवसीय मेरठ ज्वैलरी शो शुरू होने जा रहा है. यह मेरठ ज्वैलरी शो 16, 17 और 18 दिसंबर को बिग बाइट रिजॉर्ट परतापुर बाईपास में होगा. इस तीन दिवसीय ज्वैलरी शो में भारतीय सर्राफा व्यापार के कई बड़े व्यापारी भी शामिल होंगे.

लकी ड्रॉ से इनाम जीतने का मौका

पदाधिकारियों के मुताबिक मेरठ के ज्वैलरी शो में लगभग 100 सर्राफा मंडियों से प्रतिष्ठित सर्राफा व्यापारियों के आने की संभावना है. इस शो की खास बात यह होगी कि शो में लक्की ड्रा भी निकाला जाएगा जिसके तीन विजेता घोषित किए जायेंगे. प्रथम विजेता सर्राफा व्यापारी को इनाम के तौर पर 500 ग्राम चांदी भी दी जाएगी. वहीं, द्वितीय दो विजेताओं को ढाई-ढाई सौ ग्राम चांदी और तृतीय पुरस्कार विजेता 20 सर्राफा व्यापारियों को 10 ग्राम चांदी के सिक्के भेंट स्वरूप दिए जाएंगे. इतना ही नहीं यह लकी ड्रॉ शो के तीनों दिन निकाला जाएगा.

घर वापसी में किसानों का होगा पुष्पवर्षा से भव्य स्वागत, दुल्हन की तरह सजी सिसौली

कौन-कौन होगा शामिल

बता दें कि मेरठ ज्वैलरी शो का यह दूसरा आयोजन होगा. मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनोज कुमार गर्ग और महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने बताया कि मेरठ के इस ज्वैलरी शो में इंडियन डोमेस्टिक जेम्स एंड ज्वैलरी काउंसिल के चेयरमैन आशीष पेठे और पूर्व चेयरमैन नितिन खंडेलवाल भी शमिल होंगे. साथ ही पुणे सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष फतेह चंद्र रांका, दिल्ली बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश सिंघल, जीजेईपीसी के नॉर्दन इंडिया के चेयरमैन अशोक सेठ, एमराल्ड ज्वैल इंडिया के सीईओ के श्रीनिवासन एवं अन्य भारतीय सर्राफा व्यापार की कई बड़ी हस्तियां भी इस ज्वैलरी शो का हिस्सा बनेंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें