ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक टकराने पर तीन दोस्तों की हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 3:41 PM IST
  • मेरठ से सड़क हादसे का एक दर्दनाक मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर दोस्त की बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई. यह हादसा मेरठ के खरखौदा में हापुड़-किठौर मार्ग पर हुआ.
दोस्त की बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई

मेरठ:मेरठ से सड़क हादसे का एक दर्दनाक मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर दोस्त की बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई. यह हादसा मेरठ के खरखौदा में हापुड़-किठौर मार्ग पर हुआ. बुधवार रात बाइक से आ रहे तीन दोस्त सड़क पर खड़ी सीमेंट से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गए, इस हादसे में अतराड़ा निवासी तीनों दोस्तों की मौत हो गई. हादसे के वक्त कोहरा भी छाया हुआ था. वहीं, खबर है कि बाइक सवार तीनों दोस्तों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था.

जवान बेटों की मौत के बाद परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. अतराड़ा निवासी देवेंद्र मोहिउद्दीनपुर गन्ना समिति के चेयरमैन हैं. उनका 22 वर्षीय भतीजा निखिल उर्फ छोटू , अपने साथी 18 वर्षीय मनीष पुत्र देवराज और 32 वर्षीय प्रदूमन पुत्र पारसी हापुड़ में अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गए थे. तीनों एक ही बाइक से गांव लौट रहे थे. रात करीब साढ़े नौ बजे जब वह गांव से कुछ ही पहले हापुड़-किठौर मार्ग पर रंजीत देवता के समीप मोड़ पर पहुंचे, तो वहां सड़क पर खड़ी सीमेंट से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गए, बाइक ट्राली के नीचे घुस गई. हादसा इतना भीषण था कि प्रदूमन की मौके पर ही मौत हो गई.

वार्षिक राशिफल 2021: जानें कैसा रहेगा आपका नया साल, किन राशियों की चमकेगी किस्मत

वहीं, पुलिस की मदद से गंभीर रूप से घायल निखिल और मनीष को हापुड़ के देवनंदिनी अस्पताल ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. तीनों के स्वजन भी पहुंच गए. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेते हुए तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें