मेरठ सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ के पूर्व महामंत्री विनोद अरोड़ा की कोविड से मौत

Smart News Team, Last updated: 02/05/2021 02:48 PM IST
मेरठ में शनिवार के आंकड़े के अनुसार कुल 11718 संक्रमित केस मिले हैं. मेरठ शहर ने रविवार को तीन बड़े व्यापारी विनोद अरोड़ा, सुधीर महाजन, देवेंद्र सहित एक सामाजिक कार्यकर्ता नवीन बंसला को खो दिया. इन सभी का निधन कोरोना संक्रमण से हुआ है.
कोरोना संक्रमण से मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ : प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार घातक होता जा रहा है. सभी जिलों में संक्रमण से मौत के आंकड़े दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच मेरठ शहर के तीन बड़े व्यापारियों और एक सामाजिक कार्यकर्ता की कोरोना संक्रमित होने की वजह से निधन हो गया. मेरठ में रविवार को कोरोना संक्रमण से मरने वाले सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ के पूर्व महामंत्री विनोद अरोड़ा, खेल इंडस्ट्री के व्यापारी सुधीर महाजन, नवीन बंसला और देवेंद्र जैसे बड़े व्यापारियों के नाम शामिल है.

संक्रमित व्यापारी विनोद अरोड़ा का निधन रविवार को सुबह आनंद अस्पताल में हुआ. विनोद अरोड़ा के सेंट्रल मार्केट शास्त्री नगर के व्यापार संघ में पूर्व महामंत्री थे. विनोद अरोड़ा साहिल गारमेंट्स और होटल साहिल के मालिक थे. वही गंगानगर के देवेंद्र की मौत एंबुलेंस में ही हो गई. देवेंद्र को मेरठ मेडिकल अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था जहां उन को भर्ती करने से मना कर दिया गया. एंबुलेंस में पड़े संक्रमित देवेंद्र को देखने के लिए डॉक्टर भी नहीं है. वहीं मेरठ के जाने-माने खेल एसआई सुधीर महाजन का भी संक्रमण से निधन हो गया.

CBSE बोर्ड ने 10वीं रिजल्ट की डेट की रिलीज, जानें कब आएगा परिणाम

मेरठ के प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता और एडवोकेट नवीन बंसला का भी संक्रमण से निधन भी हो गया. कसेरू बक्सर के निवासी नवीन बंसला कई दिनों से केएमसी अस्पताल में भर्ती थे. जहां उनका इलाज चल रहा था. लेकिन आज सुबह उनका निधन हो गया. मेरठ में शनिवार तक के आंकड़ों के अनुसार मेरठ में कुल 11718 एक्टिव संक्रमित केस हैं. संक्रमण के मामलों के हिसाब से मेरठ पूरे उत्तर प्रदेश राज्य में पांचवें स्थान पर है.

CM योगी का यूपी के मजदूरों को तोहफा, सभी को मिलेगा 2 लाख का सुरक्षा बीमा

LLRM मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर और सफाईकर्मियों में मारपीट, दो मरीज की मौत

जहरीली शराब से 10 लोगों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा, 4 लोग शराब से मरे बाकी…

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें