शातिर वाहन चोर गिरफ्तार,पार्ट्स इस्तेमाल के लिए देते थे वारदात को अंज़ाम

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 01:01 PM IST
  • मेरठ जनपद की थाना परीक्षितगढ़ पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। वाहन चोरों के पास से पुलिस ने चोरी की पांच बाइकों सहित बड़ी संख्या में बाइकों के पार्ट्स बरामद किये हैं। पकड़े गए वाहन चोर निजी बाइकों में इस्तेमाल के लिए वाहन चोरी की घटना को अंज़ाम देते थे।
थाना परीक्षितगढ़ पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं।

मेरठ। मेरठ जनपद की थाना परिक्षितगढ़ पुलिस टीम ने एक ऐसे वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया हैं। जो महज बाइकों को चोरी कर उनके पार्टस का अन्य बाइकों में इस्तेमाल करते थे। पुलिस ने गिरोह के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया हैं। जिनके पास से चोरी की पांच बाइक भी बरामद की हैं। साथ ही कई चोरी की बाइकों के चैसिस व इंजन और स्पेयर्स पार्ट्स भी बरामद किए हैं।

वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, बड़ी संख्या में चोरी की बाइक व पार्ट्स बरामद

थाना परीक्षितगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार वाहन चोरो के नाम आरिफ पुत्र इलियास निवासी बहादुरपुर, सोनू पुत्र झंडू निवासी नासरपुर और अमित पुत्र मांगेराम निवासी रसूलपुर गांवड़ी हैं। जो लंबे समय से वाहन चोर गिरोह से जुड़े हैं। जिनके पास से पुलिस ने चोरी की पांच बाइक बरामद की हैं। इसके अलावा इनके पास से बड़ी संख्या में बाइको के इंजन , मर् ,चैन ,मीटर और चैसिस भी बरामद किए है। इसके अलावा बाइको के हैंडल , सीट ,चिमटा , शॉकर सहित कई पार्ट्स भी पुलिस टीम ने कब्जे में लिए हैं।

निजी बाइकों में इस्तेमाल पार्ट्स इस्तेमाल करने के लिए करते थे चोरी, खुलासे में यह टीम रही शामिल

दरअसल पुलिस ने जिस वाहन चोर गिरोह को गिरफ्तार किया हैं। उनका मकसद सिर्फ़ इतना होता था कि वो चोरी की गई बाइकों के पार्ट्स का इस्तेमाल अपनी बाइकों में करते थे। इसके लिए उन्होंने बड़ी संख्या में बाइकों के पार्ट्स भी एकत्र कर रखे थे। इन वाहन चोरों को गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी मिथुन दीक्षित, एसएसआई महेश सिंह राणा,कांस्टेबल संदीप खारी, मोमराज सिंह,परमजीत सिंह और मोहित कुमार शामिल रहे।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें