ट्रैक्टर ने मोपेड सवार बाप-बेटे में मारी टक्कर, हादसे में 10 वर्षीय बेटे की मौत

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 12:53 PM IST
  • मेरठ से लगातार सड़क हादसों की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब हाल ही में खरखौदा इलाके में कैली गांव के पास शनिवार रात एएच 334 पर रांग साइड से आ रहे एक ट्रैक्टर ने एक मोपेड में टक्कर मार दी. इस मोपेड पर पिता और बेटा सवार थे.
मेरठ में एक और जानलेवा सड़क हादसा

मेरठ. मेरठ से लगातार सड़क हादसों की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब हाल ही में खरखौदा इलाके में कैली गांव के पास शनिवार रात एएच 334 पर रांग साइड से आ रहे एक ट्रैक्टर ने एक मोपेड में टक्कर मार दी. इस मोपेड पर पिता और बेटा सवार थे. वहीं, इस हादसे में ट्रैक्टर ने 10 साल के बालक को बुरी तरह से कुचल दिया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बता दें, शनिवार को शाम के करीब 7 बजे गाजियाबाद जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव त्योड़ी निवासी हसनैन अपने 10 साल के बेटे के साथ वाहिद के साथ अशोड़ा किसी रिश्तेदारी में मौत में शामिल होने जा रहे थे. उनके साथ दूसरी मोपेड पर उनका बड़ा बेटा नौशाद अपनी चाची के साथ चल रहा था.

जैसे ही हसनैन कैली गांव के पास पहुंचे. कब्बटा मोड़ से आगे रांग साइड आ रहे एक ट्रैक्टर ने मोपेड में टक्कर मार दी. जिसमें हसनैन घायल हो गया और वाहिद को ट्रैक्टर ने बुरी तरह कुचल दिया, लेकिन इलाज के लिए ले जाते समय वाहिद की मौत हो गई. सूचना पाकर पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतक वाहिद के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मेरठ: एक करोड़ के गांजे सहित 3 गिरफ्तार, 6 दिसंबर के मद्देनजर जिले में हाई अलर्ट

इस मामले में पुलिस ने मृतक के स्‍वजन की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें