मेरठ नगर निगम के खिलाफ व्यापारियों का मोर्चा, मार्केट बंद कर किया प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 12:53 PM IST
  • मेरठ नगर निगम के खिलाफ व्यापरियों ने मार्केट बंद कर प्रदर्शन शुरू किया. वही प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों ने कहा कि अगर नगर निगम उत्पीड़नात्मक कार्रवाई बंद नहीं करता है तो निगम में ताला मार दिया जाएगा.
मेरठ नगर निगम के खिलाफ व्यापारियों का मोर्चा, मार्केट बंद कर किया प्रदर्शन

मेरठ. मेरठ नगर निगम के खिलाफ शुक्रवार को वहां के व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सबसे पहले नगर निगम मार्केट को बंद कर दिया. मार्केट को बंद कराने के बाद सभी व्यापारियों ने नगर निगम के सामने ही बैठकर आंदोलन शुरू कर दिया. व्यापारियों ने ये धरना प्रदर्शन नगर निगम द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न के खिलाफ शुरू  किया है. 

धरना प्रदर्शन कर रहे व्यापारी संगठन के अध्यक्ष पंडित अंशु शर्मा के नेतृत्व में एकजुट होकर कर रहे है. व्यापारियों नगर निगम के टीम के द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न के विरोध में ये विरोध प्रदर्शन कर रहे है. आंदोलन शुरू करने से पहले व्यापारियों ने नगर निगम में मौजूद सभी दुकानों को बंद करवा दिया. साथ ही नगर निगम के रवैये से परेशान व्यापारियों ने अपने विरोध को जताने के लिए ये तरीका अपनाया है. 

Corona vaccination: कोविशील्ड वैक्सीन की घटी कीमत, 200 से भी कम में मिलेगी एक डोज

निगम पर प्रदर्शन करने के लिए व्यापारी पूरी तैयारी के साथ पहुचे. उन्होंने ने मार्केट बंद कराने के बाद निगम के सामने ही बैठकर आंदोलन शुरू कर दिया. जिसका नेतृत्व अंशु शर्मा कर रहे है. वही प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों ने निगम को चेतावनी दी है कि अगर वह उत्पीड़नात्मक कार्रवाई को बंद नहीं करता है तो नगर निगम में ताला बन्द कर दिया जाएगा.

UP पुलिस भर्ती: फिजिकल टेस्ट से संतुष्ट नहीं तो फिर मिलेगा मौका, जानें प्रक्रिया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें