दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर चार दिन लोड टेस्टिंग के लिए NCR में ट्रैफिक डायवर्जन

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 09:23 PM IST
  • दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर वाहनों की लोड टेस्टिगं गुरूवार से शनिवार तक होगी. इसके चलते गुरूवार से शनिवार तक सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक चार घंटा का ट्रैफिक डायवर्जन एनसीआर में रहेगा. 
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर वाहनों की लोड टेस्टिगं गुरूवार से शनिवार तक की जाएगी.

नई दिल्ली. दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर वाहनों की लोड टेस्टिगं गुरूवार से शनिवार तक की जाएगी. गुरूवार से शनिवार तक सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक चार घंटा का ट्रैफिक डायवर्जन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में रहेगा. इसके चलते प्रशासन ने दिल्ली की तरफ से यूपी गेट होकर जाने वाली गाड़ियों के लिए ट्रैफिक डायवर्जन किया है. 

दिल्ली की तरफ से यूपी गेट होकर इंदिरापुरम आने वाले वाहनों को गौर ग्रीन से नीचे उतरकर इंदिरापुरम की तरफ जाना होगा.  विजय नगर, गाजियाबाद, एबीईएस लाल कुआं और हापुड़ जाने वाले लोगों को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी. वह सीधा जा सकेंगे. एसपी ट्रैफिक बीपी गुप्ता ने बताया कि नोएडा से इंदिरापुरम आने वालों के लिए किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं होगी. 

योगी सरकार का बड़ा एक्शन, 72 हजार से ज्यादा शिक्षकों के ट्रांसफर की तैयारी शुरू

एसपी ट्रैफिक बीपी गुप्ता के अनुसार तीन दिन तक दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर वाहनों की लोड टेस्टिगं की जाएगी, इसलिए लोगों की सुविधा को देखते हुए ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है. दिल्ली से इंदिरापुरम आने वाले गाड़ियों को गौर ग्रीन से नीचे उतरकर इंदिरापुरम की तरफ गुजारा जाएगा. 

मेरठ: बैंक मित्र से दिनदहाड़े चार बदमाशों ने लूट लिए 1.07 लाख, मुकदमा दर्ज

उन्होंने बताया कि विजय नगर, गाजियाबाद, एबीईएस लाल कुआं और हापुड़ जाने वाले गाड़ियों को बीच लेन से गुजारा जाएगा. उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी. एसपी ट्रैफिक बीपी गुप्ता ने बताया कि गुरूवार से शनिवार तक वाहनों की लोड टेस्टिगं करने के बाद रविवार शाम को ट्रैफिक डायवर्जन खोल दिया जाएगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें