ट्रैफिक पुलिस और BKU नेता में हुई नोकझोंक, क्रेन से गाड़ी उठवाने को लेकर हंगामा

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Mar 2021, 2:28 PM IST
  • मेरठ में ट्रैफिक पुलिस और भाकियू नेता के बीच जमकर विवाद हो गया, दरअसल, नेता ने अपनी गाड़ी गलत तरीके से पार्क कर रखी थी. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन के जरिए गाड़ी को उठवा दिया.
ट्रैफिक पुलिस और BKU नेता में हुई नोकझोंक, क्रेन से गाड़ी उठवाने को लेकर हंगामा (फाइल तस्वीर)

मेरठ: शहर में भाकियू नेता ने जमकर हंगामा कर दिया. दरअसल, ट्रैफिक पुलिस ने गलत तरीके से पार्क की गई भाकियू के दिल्ली-एनसीआर मुख्य सचिव मांगेराम त्यागी की गाड़ी को क्रेन से हटवा दिया था. जिसके विरोध में भाकियू नेता धरने पर बैठ गए और जमकर हंगामा किया. भाकियू नेता बाउंड्री रोड पर बेटे के साथ धरने पर बैठे थे, जिसके कारण जाम की स्थिति भी हो गई.

पुलिस ने भाकियू नेता को धरने से उठवाकर जाम खुलवाया. पुलिस ने गाड़ी को वापस मंगाया, जिसके बाद मामला शांत हुआ. बता दें कि भाकियू सचिव बुलंदशहर के स्याना निवासी मांगेराम त्यागी बुधवार को बाउंड्री रोड स्थित अस्पताल में अपने बेटे का उपचार कराने आए थे.

मेरठ : डाक विभाग ने महाशिवरात्रि पर दिया शिवभक्तों को तोहफा, उपलब्ध कराया गंगाजल

इस दौरान उन्होंने अस्पताल से थोड़ी दूरी पर गाड़ी पार्क की और अस्पताल चले गए. हालांकि, कुछ देर बाद लौटे तो उन्हें पता चला कि ट्रैफिक पुलिस गाड़ी को क्रेन से खींचकर ले गई है. इस पर नाराज भाकियू नेता ने ट्रैफिक पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए धरना शुरू कर दिया, जिस कारण जाम लग गया.

जिसके बाद मामले को शांत कराने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने भाकियू नेता को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने तो जबरन धरने से उठा दिया. इस दौरान पुलिस और नेता के बीच नोकझोंक भी हुई. भाकियू नेता जिद पर अड़े थे कि जब तक उनकी गाड़ी मौके पर नहीं मिलेगी, वह नहीं हटेंगे. लालकुर्ती पुलिस ने सिपाही को भेजकर भाकियू नेता की गाड़ी मंगाकर सुपुर्दगी में दी, इसके बाद मामला शांत हुआ.

फेसबुक पर प्यार में घर छोड़कर 800 KM दूर लड़की ने की शादी, कोर्ट में हाथापाई

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें