दर्दनाक हादसा: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और कार की भिड़ंत, 5 की मौत

Priya Gupta, Last updated: Tue, 7th Sep 2021, 9:55 AM IST
  • दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और कार की भीडंत में 2 साल के मासूम की जान चली गई. वहीं चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई.
दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और कार की भीडंत

मेरठ: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार और ट्रक की भिडंत में दो साल के एक बच्चे की मौत हो गई. कार में दो परिवार मौजूद थे जिसमें, तीन बच्चे भी शामिल थे. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि दो साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. कार में मौजूद लोग बुरी तरह घायल हो गए. जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद गंभीर हालत में घायलों को राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान उनमें से चार लोगों की मौत हो गई.

ये हादसा गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र हुआ था. जिस ट्रक के साथ कार की भीड़त हुई थी उस ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया है. इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मिली जानकारी के मुताबिक, इस कार में दो परिवारों के 3 बच्चे और 4 बड़े सवार थे. दोनों परिवार में दोनों पति पत्नी सहित 5 लोगों की मौत हो गई. 2 बच्चे अभी अस्पताल में भर्ती हैं.

शर्मनाक: रांची में पुलिसवाला बना लफंगा, रास्ते से जा रही महिलाओं को छेड़ा, कई लोगों को पीटा, सस्पेंड

ये परिवार हरिद्वार से गाजियाबाद वापस लौट रहा था. थाना मसूरी क्षेत्र के मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार और ट्रक की टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. तीन साल के बच्चे की तो मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई है. कार की हालत काफी खराब हो गई है रात के समय में ये हादसा हुआ. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें