मेरठ: वेतन ना मिलने से परेशान मजदूर ने लगा ली खुद को आग, अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 04:50 PM IST
  • मेरठ: जिले से हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां पर एक मजदूर ने पैसे नहीं मिलने से परेशान होकर खुद को आग लगा ली. इस हादसे में मजदूर पूरी तरह से झुलस गया.
पैसे नहीं मिलने से परेशान मजदूर ने कोल्ड स्टोरेज परिसर में  खुद को आग लगा ली

मेरठ: जिले से हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां पर एक मजदूर ने पैसे नहीं मिलने से परेशान होकर खुद को आग लगा ली. इस हादसे में मजदूर पूरी तरह से झुलस गया. जिसके बाद पुलिस ने मजदूर को मेडिकल अस्पताल में भर्ती करवाया. दरअसल, किठौर थाना इलाके के हसनपुर गांव के रहने वाले सोनू का आरोप है कि मुंडाली थाना क्षेत्र के भटीपुरा में स्थित स्वाति कोल्ड स्टोरेज में वह मजदूरी का कार्य करता था. कोल्ड स्टोरेज के मालिक पर 2016 से उसके बकाया पैसे हैं जोकि आज तक उसे नहीं दिए गए. इस बात से परेशान चल रहे मजदूर ने आज कोल्ड स्टोरेज परिसर में ही खुद को आग लगा ली.

प्रदूषण कम करने के लिए मेरठ-बागपत मार्ग पर एंटी स्मॉग गन से छिड़काव

इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया. इस घटना पर कोल्ड स्टोरेज के मालिक का कहना है कि मजदूर जिसके खेत पर मजदूरी करता था वह अब हैदराबाद में रहता है. उनसे कॉन्टैक्ट करके मजदूर के विवाद का निस्तारण करेंगे. वहीं, मामले में पुलिस छानबीन कर रही है और जल्द ही मजदूर को न्याय दिलवाने की बात कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें