हरिद्वार से मुंडन करवा कर लौट रहे परिवार की कार की ट्रक से भयंकर टक्कर, 5 की मौत 2 घायल

Swati Gautam, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 11:56 AM IST
  • मेरठ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई. कार चला रहे सोनू समेत पांच लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हैं. आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
हरिद्वार से मुंडन करवा कर लौट रहे परिवार की कार की ट्रक से भयंकर टक्कर, 5 की मौत 2 घायल (फाइल फोटो)

मेरठ. लखनऊ में आलमबाग के रहने वाले आशीष और उनके परिवार बड़े हादसा का शिकार हो गए हैं. हरिद्वार से बेटे का मुंडन करवा कर लौट रहे आशीष सिन्हा की कार गाजियाबाद में सोमवार की रात मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गलत दिशा से आ रही ट्रक से टकरा गई. हादसे में आशीष, उसकी पत्नी शिल्पी और एक साल का बेटा देव समेत साढू सोनू उसकी बेटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. वहीं आशीष की बेटी शिवी और सोनू की पत्नी निधि की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना के बाद दोषी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ट्रक ड्राइवर का नाम बबलू बताया जा रहा है जो देहरादून का निवासी है. मुंडन के कार्यक्रम में गाजियाबाद के रहने वाले आशीष के साढू सोनू, पत्नी निधि और बेटी परी के साथ पहुंचे थे. घटना सोमवार की रात दस बजे की है. घटना उलटी दिशा से आ रही ट्रक की वजह से हुई है. उलटी दिशा से आ रही ट्रक की वजह से कार चला रहे सोनू की आंखे चौधियां गई. इसी वजह से ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई. जिससे कार चला रहे सोनू समेत पांच लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हैं.

प्रदेश में अगले 6 महीने में योगी सरकार देगी 40 हजार युवाओं को ट्रेनिंग, 51 हजार को नौकरी दिलवाने का लक्ष्य

हरिद्वार में मुंडन करवाने की थी मन्नत

रिश्तेदारों ने बताया कि आलमबाग के आजाद नगर के रहने वाले आशीष की पत्नी शिल्पी को उसकी बहन निधि ने बेटे देव का मुंडन हरिद्वार में करवाने को कहा था. शिल्पी को उसकी बहन निधि ने बेटे देव का मुंडन हरिद्वार में करवाने का मन्नत मांग रखा था. पड़ोसियों ने बताया कि आशीष और उसके परिवार मुंडन के बाद पार्टी देने वाले थे. आशीष पहले प्राईवेट कंपनी में नौकरी करते थे. कोरोना की वजह से अभी उनकी नौकरी छूटी हुई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें