मेरठ में शिक्षिका को कुचलकर निकला ट्रक, मौके पर ही हुई मौत

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 03:48 PM IST
  • मेरठ में हाल ही में एक ट्रक द्वारा एनएच-58 पर शिक्षिका को कुचलने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हादसे में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक अपनी गाड़ी छोड़कर वहां से फरार हो गया है.
मेरठ में हुआ जानलेवा सड़क हादसा

मेरठ. मेरठ में हाल ही में एक ट्रक द्वारा एनएच-58 पर शिक्षिका को कुचलने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हादसे में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक अपनी गाड़ी छोड़कर वहां से फरार हो गया है. हादसे की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया. इसके साथ ही शिक्षिका के शव को भी उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हादसे का शिकार हुई शिक्षिका का नाम पूनम देवी है, जिनकी उम्र करीब 51 वर्ष है और वह किशनपुरा की रहने वाली हैं. अपने पति विपिन कुमार गून के साथ सुबह करीब 8:30 बजे स्कूल जा रही थीं. बाइक हाईवे पर स्थित सुभारती पुलिस चौकी के पास पहुंची ही थी कि पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में साइड से टक्कर मार दी. टक्कर से पूनम देवी बाइक से नीचे गिर गईं, जिससे ट्रक उनके ऊपर से होकर गुजर गया. ऐसे में पूनम देवी की मौके पर ही मौत हो गई.

फेरी लगाने वाले के साथ लड़की ने की शादी, हिंदू संगठन का हंगामा, जानें मामला

रिपोर्ट के मुताबिक भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह तुरंत ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया. वहीं, सूचना पाते ही टीपीनगर की पुलिस मौके पर पहुंची, जिसने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया, जिसके बाद देर शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया. शिक्षिका के पति विपिन ने बताया कि उनके तीन बच्चे हैं और हादसे के कारण उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें