मेरठः रणजी ट्रॉफी के लिए हुआ ट्रायल, 25 खिलाड़ी चयनित होकर जाएंगे कानपुर

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 07:21 PM IST
  • मेरठ में शनिवार को भामाशाह पार्क मैदान में रणजी ट्रॉफी ट्रायल हुआ. मेरठ और आसपास जिले के 45 खिलाड़ियों ने ट्रायल दिए. जिसमें से 25 क्रिकेटरों को फाइनल ट्रायल के लिए चुना जाएगा.
मेरठ में रणजी ट्रॉफी में चयन के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ.

मेरठ. मेरठ में शनिवार को रणजी ट्रॉफी का ट्रायल हुआ. जिसमें 45 खिलाड़ियों ने ट्रायल दिया. इसमें से 25 खिलाड़ियों को चुना जाएगा. जो फाइनल ट्रायल के लिए कानपुर जाएंगे. रणजी ट्रॉफी का ये ट्रायल सेलेक्टर सतेन्द्र यादव ने कराया. इस दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव और पूर्व रणजी खिलाड़ी सुरेन्द्र चौहान मौजूद रहे. 

मेरठ में शनिवार को रणजी ट्रॉफी के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ. इस दौरान मौजूद रहे पूर्व रणजी खिलाड़ी सुरेन्द्र चौहान ने कहा कि कुल 25 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा और उन्हें फाइनल ट्रायल के लिए कानपुर भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि यह ट्रायल संभवतः दिसंबर में होगा. जिसकी तारीख अभी तय नहीं की गई है.

मेरठ: बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए कितने मतदाता देंगे वोट? आज होगा इसका फैसला

मेरठ के भामाशाह पार्क मैदान में शनिवार को रणजी ट्रॉफी में चयन के लिए खिलाड़ियों को ट्रायल लिया गया. इस ट्रायल में 45 खिलाड़ियों ने ट्रायल दिया. दस खिलाड़ियों का ट्रायल लिया जाना बाकी है. जिसके बाद इनमें से 25 खिलाड़ियों को चुना जाएगा. जो फाइनल ट्रायल के लिए कानपुर जाएंगे. माना जा रहा है कि फाइनल ट्रायल दिसंबर में होगा लेकिन अभी कोई तारीख तय नहीं की गई है.

मेरठ में बदमाश सुशील मूंछ समेत 42 अपराधी भूमिगत, तलाश में जुटी पुलिस

भामाशाह पार्क में हुए रणजी ट्रॉफी के ट्रायल में मेरठ और आसपास के जिले के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. ये ट्रायल उत्तर प्रदेश के सेलेक्टर सतेन्द्र यादव ने लिया. क्रिकेटरों के ट्रायल के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव और पूर्व रणजी खिलाड़ी सुरेन्द्र चौहान मौजूद रहे. इसके अलावा कोषाध्यक्ष राकेश गोयल, कोच संजय रस्तोगी और मोहम्मद शाहिद भी ट्रायल के दौरान मोजूद रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें