सोतीगंज में चोरी की बाइक कटवाने जा रहे दो आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 7:40 PM IST
  • मेरठ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सोतीगंज इलाके में बाइक कटवाने जा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, इनका तीसरा साथी फरार हो गया.
सोतीगंज में चोरी की बाइक कटवाने जा रहे दो आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सोतीगंज इलाके में बाइक कटवाने जा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, उनका तीसरा साथी फरार हो गया. बता दें, सोतीगंज में चोरी की कार और बाइक के कटान का काम किया जाता है. पुलिस के आरोपियों के कब्जे से पांच बाइक, एक स्कूटी और तमंचा बरामद हुआ है. इस मामले में पुलिस सोतीगंज कनेक्शन की भी जांच कर रही है. गौरतलब है कि पिछले दिनों चोरी के वाहनों को कटान से रोकने के लिए पुलिस ने सोतीगंज के कई वाटेंड बदमाशों को गिरफ्तार किया था. इसके साथ ही इलाके में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए थे.

फिर भी सोतीगंज में ये घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही. वहीं, लालकुर्ती थाने में हुई प्रेस वार्ता में एएसपी सूरज राय ने बताया कि बुधवार को बेगमबाग चौकी इंचार्ज गोपाल चौहान टेलीफोन एक्सचेंज पर चेकिंग कर रहे थे. एएसपी की स्पेशल टीम को सूचना मिली की दो आरोपित चोरी की मोटर साइकिल को सोतीगंज में खपाने जा रहे है. जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखकर आरोपितों ने बाइक को दौड़ा लिया. हालांकि, पुलिस ने पीछा कर चोरों को दबोच लिया.

पत्रकार बनकर इंटरव्यू के बहाने कर रहा था छेड़छाड़, मोबाइल में कई लड़कियों के फोटोज

दोनों आरोपियों की पहचान सुमित उर्फ सोनू उर्फ अनिल पुत्र सूरज निवासी ग्राम किन्ना नगर थाना भावनपुर व नितिन पुत्र कालीचरन निवासी ग्राम कटीरा जाफराबाद थाना बहादुरगढ़ जिला हापुड़ के रुप में हुई. जबकि इनका साथी अनस उर्फ नस्सो पुत्र यूनुस निवासी पत्ता रोड थाना सदर बाजार फरार हो गया. इनके कब्जे से पांच चोरी की मोटर साइकिल, तमंचा व एक नंबर प्लेट बरामद हुई है.

मेरठ में खुले रहे बाजार, व्यापारियों की राष्ट्रव्यापी बंद का नहीं दिखा असर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें