मेरठ के खालिद हत्याकांड में दो आरोपियों की गिरफ्तारी, 19 लोग हुए थे नामजद

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Jun 2021, 3:27 PM IST
  • सरधना के मुल्हैड़ा गांव में रहने वाले खालिद नाम के शख्स की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाकी 17 नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.
खालिद हत्याकांड में दो की गिरफ्तारी

मेरठ: सरधना के मुल्हैड़ा गांव में रहने वाले खालिद नाम के शख्स की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाकी 17 नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. चुनावी रंजिश में हुए खूनी संघर्ष के दौरान मुल्हैड़ा गांव के निवासी खालिद की मौत हो गई थी.

आपको बता दें कि 10 जून को मुल्हैड़ा गांव में चुनावी रंजिश में दो पक्षों के बीच खूनी-संघर्ष हुआ था. इसमें वर्तमान प्रधान कुलदीप के पक्ष से नफीस और दूसरे पक्ष की ओर से साजिद के बीच विवाद हुआ था. इस मामले में नफीस की ओर से 19 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था. वहीं आरोपी पक्ष साजिद की ओर से भी 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया था.

मेरठ: छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने परिजनों पर किया जानलेवा हमला

खालिद की मौत के बाद से पुलिस काफी सक्रिय थी. पुलिस की इसी सक्रियता की वजह से दो आरोपियों साजिद और गफ्फार को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर खालिद की हत्या में इस्तेमाल हुए डंडे को बरामद कर लिया गया है.

मेरठ सर्राफा बाजार में 16 जून को सोना स्थिर चांदी हुई फीकी, सब्जी के रेट

बपारसी-मुल्हैड़ा मार्ग से दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अभी 17 आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. पुलिस बाकी आरोपियों को तलाशने में जुटी है. उधर साजिद पक्ष की तरफ से दर्ज कराए गए मुकदमे में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें