मेरठ: दो बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की इलाज के दौरान मौत

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 11:49 PM IST
  • मेरठ में सड़क हादसों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे. अब हाल ही में ट्रक ने सोमवार देर रात दिल्ली रोड पर बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है.
ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी

मेरठ. मेरठ में सड़क हादसों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे. अब हाल ही में ट्रक ने सोमवार देर रात दिल्ली रोड पर बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है. इस हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. बता दें, बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं लगा रखा था. बता दें, ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में रहने वाले भव्य त्यागी अपने दोस्त अंकुश गोयल पुत्र योगेंद्र पाल गोयल निवासी ब्रह्मपुरी के साथ मंडी गेट आए थे.

लौटते समय मेवला फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. इसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, स्थानीय लोगों को आता देखकर चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने राहगीरों की सहायता से दोनों को केएमसी हास्पिटल में भर्ती कराया. दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें देर रात ही मेडिकल में रेफर कर दिया गया. वहां पर इलाज के दौरान अंकुश की मौत हो गई.

कुत्तों के लिए रोटी बनाने से बहन ने किया इंकार, तो भाई ने गोली मार कर दी हत्या

इस मामले में टीपीनगर थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना है कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया. चालक की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं. बता दें, दोनों बाइक सवारों ने सिर पर हेलमेट नहीं लगा रखा था. दोनों युवक अपनी बाइक से फ्लाईओवर पर रांग साइड आ रहे थे, ऐसे में यह हादसा हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें