एक ही युवक से दो सगी बहनों को हुआ प्यार, पुलिस थाने पहुंचकर बोलीं- शादी कराओ…

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 10:12 AM IST
  • मेरठ में दो सगी बहनों का एक ही युवक से शादी करने की अजीब जिद्द का मामला सामने आया है. इसमें दोनों नाबालिग लड़कियां घर से भागकर पुलिस थाने पहुंच जाती हैं और पुलिस से अजीबो-गरीब मांग करती हैं.
मेरठ में दो सगी बहनें एक युवक से शादी करने की जिद्द पर अड़ीं.

मेरठ. दो लड़कियों को एक युवक से प्यार होना आम हो गया है लेकिन मेरठ में दो सगी बहने एक युवक से शादी की जिद्द पर अड़ गई हैं. पुलिस के पास जब ये मामला पहुंचा तो उनके भी होश उड़ गए. दो नाबालिग लड़कियां जो सगी बहने हैं एक ही युवक से शादी करना चाहती हैं. इसके लिए दोनों घर से भागकर मेरठ के गंगानगर थाने पहुंच गईं और वहां गुहार लगाई कि उनकी शादी प्रेमी से करा दी जाए. 

दोनों बहनों के मुताबिक वह एक युवक से प्यार करती हैं और उससे शादी करना चाहती हैं लेकिन वह गैर जाति का है. पुलिस ने काफी मशक्कत से दोनों को समझाया लेकिन उन्हें हल नहीं मिल पाया. दोनों नाबालिग लड़कियों ने चेतावनी भी दे डाली कि अगर उनकी शादी एक साथ और उसी युवक से नहीं हुई तो वह कोई गलत कदम भी उठा सकती हैं.   

अखिलेश यादव का हमला- CM योगी की नीतियों ने यूपी में बढ़ाया कोरोना

मेरठ पुलिस ने दोनों के परिजनों को फोन करके मामले की जानकारी दी. जिसके बाद नाबालिग लड़कियों के परिवार वाले गंगानगर थाने पहुंचे. वहां पुलिस और परिवार के लोगों ने दोनों को समझाने का प्रयास किया. काफी देर मशक्कत के बाद परिवार के लोग दोनों को समझाकर घर ले गए. 
UP में जल्द होगी 10000 होमगार्ड की भर्ती, पंचायत चुनाव के बाद लिए जाएंगे आवेदन 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें