मेरठ: मकान बंटवारे को लेकर दो भाई बने दुश्मन, आपस में चलाए लाठी-डंडे

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 06:15 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर मकान बंटवारे को लेकर दो भाई आपस में भिड़ गए. जिसके बाद दोनों पक्षों ने जमकर एक-दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाए. हालात काफी बेकाबू हो गए थे, हालांकि, किसी तरह आसपास के लोगों ने मामले को शांत कराया.
मकान बंटवारे को लेकर दो भाई आपस में भिड़े

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर मकान बंटवारे को लेकर दो भाई आपस में भिड़ गए. जिसके बाद दोनों पक्षों ने जमकर एक-दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाए. हालात काफी बेकाबू हो गए थे, हालांकि, किसी तरह आसपास के लोगों ने मामले को शांत कराया. इस मामले में पुलिस ने दोनों भाइयों का चालान काट दिया है दरअसल, मामला मेडिकल थाना क्षेत्र का है. यहां पर शेरगढ़ी निवासी भाई नरेश और राकेश में काफी समय से मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है. पहले भी कई बार दोनों के स्वजन आमने सामने आ चुके हैं. परिवार के लोगों के समझाने पर कुछ दिन तक सब सही रहता है और फिर तकरार होने लगती है.

मंगलवार को एक बार फिर मकान के बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई, जिसके बाद देखते ही देखते लाठी डंडे चलने लगे. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया. कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई और दोनों भाइयों को थाने ले आई.

मेरठ में कोहरे का प्रकोप, मौसम विभाग ने दी कड़ाके की ठंड की चेतावनी

इस मामले में थाना प्रभारी प्रमोद गौतम ने बताया कि दोनों भाइयों का चालान कर दिया गया है. साथ ही दोबारा से बंटवारे को लेकर मारपीट नहीं करने की हिदायत दी गई है. दोनों ने आपसी सहमति से बंटवारा करने की बात कही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें