मेरठ में बिजली ठप पड़ने के कारण जूझ रहे दो दर्जन इलाके, पानी को भी तरसे लोग

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 05:57 PM IST
  • मेरठ में लोगों के बिजली ना आने के कारण काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बिजली की आपूर्ति ना होने से कई इलाकों में तो लोग पानी के लिए भी तरस रहे हैं. बता दें, कभी रैपिड रेल प्रोजेक्ट के लिए तो कभी फाल्ट के चक्कर में दिल्ली रोड से जुड़े दर्जनों मोहल्लो में घंटों बिजली गुल रहती है.
फाइल फोटो

मेरठ. मेरठ में लोगों के बिजली ना आने के कारण काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बिजली की आपूर्ति ना होने से कई इलाकों में तो लोग पानी के लिए भी तरस रहे हैं. बता दें, कभी रैपिड रेल प्रोजेक्ट के लिए तो कभी फाल्ट के चक्कर में दिल्ली रोड से जुड़े दर्जनों मोहल्लो में घंटों बिजली गुल रहती है. यही हाल सोमबार की सुबह भी रहा. इसके कारण कई मोहल्लों में तो लोगों के सामने पानी का संकट खड़ा हो गया.

सुपरटेक ग्रीन विलेज, पामग्रीन, मोहकमपुर, शारदा रोड, ब्रम्हपुरी, ईश्वरपुरी, भगवतपुरा, सरस्वती लोक, द्वारिकापुरी, हापुड़ रोड, भगवती कुंड समेत लगभग दो दर्जन मोहल्लो में सुबह ही बिजली ना आने से लोगों में हाहाकार मच गया. जब लोग नींद से जागे तो ज्यादातर इलाकों में बिजली नहीं थी. इसके कारण ब्रम्हपुरी समेत कुछ मोहल्लों में निगम के नलकूप न चल पाने से जलापूर्ति प्रभावित हो गई.

घने कोहरे के कारण ओवरब्रिज पर रखे पत्थरों पर टकरा गईं चार गाड़ियां

वहीं, बताया जा रहा है कि शताब्दी नगर स्थित 220 केवी उपकेंद्र से शारदा रोड और हापुड़ रोड बिजली घर को जाने वाले 33 केवी बिजली लाइन का इंसुलेटर फट गया. जिसके कारण दिल्ली रोड से जुड़े दो दर्जन मोहल्लों में बिजली आपूर्ति सुबह 5.30 बजे ठप हो गई. 24 घंटे बिजली देने का दावा करने वाले विभाग के अधिकारियों का कहना है कि मेंटिनेंस टीम सुधार कार्य मे जुटी है. जल्द ही बिजली आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें