गन्ना मिल में डालकर वापस लौट रहे थे दो किसान, ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबकर मौत

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 09:02 PM IST
  • मेरठ के अटेरना और बपारसी के रहने वाले दो किसानों की सड़क हादसे में मौत हो गई. दरअसल, यह दोनों किसान गन्ना डालकर वापस गांव आ रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.
फाइल फोटो

मेरठ. मेरठ के अटेरना और बपारसी के रहने वाले दो किसानों की सड़क हादसे में मौत हो गई. दरअसल, यह दोनों किसान गन्ना डालकर वापस गांव आ रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. इस खबर की सूचना पाकर किसानों का परिवार शोक में डूब गया है. बता दें, गांव अटेरना में रहने वाले मान सिंह दौराला मिल में गन्ना डालने के लिए गया था. वापस आते समय गांव कुलजन के पास सामने से आ रहे ट्रक से बचने के दौरान उसका ट्रैक्टर सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गया, जिसके नीचे दबकर किसान की मौके पर ही मौत हो गई.

यूपी विधान परिषद चुनाव: मेरठ स्नातक सीट मतगणना का तीसरा राउंड, BJP प्रत्याशी आगे

दूसरी और गांव बपारसी निवासी ललित पुत्र निरंजन मुल्हेड़ा क्रय केंद्र पर सुबह के समय गन्ना डालकर लौट रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आकर ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई. किसान ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें