तीन माह पहले दिया गया दो करोड़ का ठेका, अब तक नहीं शुरू हुआ कार्य

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 10:44 AM IST
  • नगर आयुक्त ने सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि अगर तय समय तक कार्य पूरा नहीं हुआ तो जेई, एई और संबंधित फर्म के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
नगर आयुक्त मनीष बंसल

मेरठ: जिले में नगर निगम के इंजीनियरों की मिलीभगत से ठेकेदार सरकार के मंसूबों को पतीला लगा रहे हैं. गुरुवार को 14वें वित्त आयोग के अंतर्गत कराए जा रहे कार्यों की समीक्षा के दौरान नगर आयुक्त मनीष बंसल ने एक ऐसा ही मामला पकड़ा. नगर आयुक्त ने सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि अगर तय समय तक कार्य पूरा नहीं हुआ तो जेई, एई और संबंधित फर्म के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि गुरुवार को नगर निगम के सभागार में 14वें वित्त आयोग के अंतर्गत कराए जा रहे कार्यों की समीक्षा की गई. इस दौरान नगर आयुक्त मनीष बंसल को कई बड़े काम की प्रगति संतोषजनक नहीं मिली. इसी के तहत वार्ड-40 के अंतर्गत ग्राम दांतल, जाटौली में तालाब के सौंदर्यीकरण संबंधी कार्य का निरीक्षण किया गया. इस कार्य के लिए 2 करोड़ रुपए की राशि मंजूर है. निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त ने पाया कि ठेकेदार ने ठेका लेने के बाद भी वहां कार्य शुरू नहीं कराया है.

किसान आंदोलन के समर्थन में सपा की महापंचायत, बीजेपी पर साधा निशाना

वहीं, मौके पर मौजूद जेई मदनपाल ने बताया कि दो से तीन महीने पहले उक्त कार्य का कार्यादेश जारी किया जा चुका है. ठेकेदार काम नहीं कर रहा है. इस पर नगर आयुक्त ने आदेश देते हुए कहा कि 15 मार्च 2021 तक हर हाल में कार्य पूरा होना चाहिए. अगर तय समय पर कार्य पूरा नहीं हुआ तो जेई, एई और संबंधित फर्म के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मेरठ सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आई भारी कमी, आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें