छह साल के मासूम किशोर के साथ दो नाबालिग ने खेल खेल में किया कुकर्म, पुलिस की हिरासत में दोनों बच्चे

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 12:54 PM IST
  • मेरठ में दो नाबालिग बच्चों ने छह साल के एक मासूम के साथ कुकर्म किया. पुलिस ने दोनों नाबागिक बच्चों को हिरासत में ले लिया है. पीड़ित परिवार पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा.
दो नाबालिग ने छह साल के किशारे के साथ किया दुष्कर्म.

मेरठ. कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में दो नबालिग द्वारा एक छह साल के मासूम के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है. छह साल के बच्चे को दो नाबालिक ल़डकों ने खेल खेल में बहला-फुसलाकर कुकर्म किया. पीड़ित बच्चे के परिवार ने कंकरखेड़ा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों नाबालिग बच्चों को हिरासत में ले लिया है.

कुकर्म का मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. एक विशेष समुदाय का 6 साल का मासूम उसी समुदाय के पड़ोसी बच्चों के साथ खेल रहा था. इस दौरान दोनों नाबालिक बच्चे उसे बहला-फुसलाकर खाली जगह ले गए और उसके साथ कुकर्म किया. मासूम ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी. इसके बाद गांव में खलबली मच गई. हालांकि दोनों नाबालिग बच्चे और पीड़ित किशोर एक ही समुदाय से हैं. बताया जा रहा है कि विशेष समुदाय से होने के कारण दोनों पक्ष मामले को सुलह करने में जुटे हैं. 

UPPSC असिस्टेंट रेडियो ऑफिसर भर्ती अभ्यार्थियों को मिले इंजीनियरिंग के विकल्प, पढ़ें

घटना की जानकारी के बाद पीड़ित बच्चे के परिजन शनिवार की रात दोनों आरोपी बच्चों के घर पहुंचे. वहां दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक आरोप-प्रत्यारोप लगाया जाता रहा. मामले का कोई हल नहीं निकलता देख पीड़ित परिवार ने किसी तरह के समझौते से इनकार कर दिया. पीड़ित बच्चे के परिजन रात में बच्चे को लेकर कंकरखेड़ा थाने पहुंचे. थाने में बच्चे ने पुलिस को पूरी आपबीती बताई. वहीं परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि उनपर समझौते के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है.

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और दोनों नाबालिक बच्चों को हिरासत में ले लिया. पुलिस दोनों आरोपी बच्चों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्चे का मेडिकल जांच कराया जाएगा. पुलिस ने कहा कि मेडिकल जांच की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें