दो मनचलों ने छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, तो लड़कियों ने सरेआम जड़ दिए थप्पड़

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 6:09 PM IST
  • शुक्रवार दोपहर दो मनचलों ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की, जिसके बाद गुस्से में आकर लड़कियों ने बाजार में ही मनचलों को कई थप्पड़ जड़ दिए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.
दो मनचलों ने छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, तो लड़कियों ने सरेआम जड़ दिए थप्पड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में पुलिस की सख्ताई के बाद भी छेड़छाड़ के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे. हालांकि, लड़कियां खुद ही मनचलों को सबक सिखा रही हैं. हाल ही में मनचलों की हरकतों से परेशान छात्राओं का गुस्सा फूट पड़ा. परेशान आकर छात्रा ने मनचलों की सरेआम धुनाई कर दी। इस दौरान पुलिस के डंडे से भी लड़की ने जमकर मनचलों को पीटा. दरअसल, यह घटना सदर बाजार थाना क्षेत्र की है.

यहां पर शुक्रवार दोपहर दो मनचलों ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की, जिसके बाद गुस्से में आकर लड़कियों ने बाजार में ही मनचलों को कई थप्पड़ जड़ दिए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद छात्राओं ने पुलिस के डंडे से भी मनचलों की पिटाई की.

स्कूलों द्वारा की जा रही पूरे साल की स्कूल फीस की मांग, अभिभावक परेशान

इसके बाद पुलिस दोनों लड़कों को थाने ले गई. मामले में छात्राओं ने तहरीर देते हुए मनचलों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी शुभम और अरुण मेहंदी, कंकरखेड़ा में रहते हैं. यह दोनों रोजाना छात्राओं से मोबाइल नंबर मांगते थे और आज उनके साथ छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद छात्राओं का गुस्सा फूट पड़ा.

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी विजेंद्र राणा का कहना है कि दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

स्पोटर्स स्टेडियम में महिला खिलाड़ी से हुई छेड़छाड़, तो युवक को जड़ दिए थप्पड़

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें