मेरठ के जानी में घने कोहरे से दुर्घटनाएं, दो लोगों की मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 4:41 PM IST
  • घने कोहरे के चलते सड़क दुर्घटनाए बढ़ गई है. ऐसी ही सड़क दुर्घटना में रविवार को मेरठ के दो अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसा हुआ जिसमे एक महिला समेत दो लोगो की जान चली गई.
कोहरे के बीच सड़क पार कर रही महिला को ट्रक ने कुचला हुई मौत

मेरठ. जैसे जैसे तहत बढ़ती जा रही है वैसे वैसे घाना कोहरा भी चारो तरफ होता जा रहा है. इस घने कोहरे के कारण कई सड़क दुर्घटनाए भी बढ़ रही है. इसीतरह रविवार को इस घने दो लोगो की जान ले ली. यद दोनों सड़क दुर्घटना मेरठ के अलग-अलग हिस्से में हुई. जिसमे एक महिला समेत दो लोगो की जान चली गई. वहीं सड़क दुर्घटना की खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घने कोहरे के कारण पहला हादसा जनि थाने के भोला चौकी के पास हुआ. ठण्ड ज्यादा होने के कारण सड़क किनारे कुछ लोग आग जलाकर हाथ ताप रहे थे. उसी दौरान मोनू सिंह तोमर अपनी पत्नी के साथ बाइक से पंहुचा. रास्ते पर आग जलती हुई देखर वह वहां पर आग तापने के लिए रुक गया. जब वह आग ताप रहा था तो उसी दौरान मेरठ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने अपना संतुलन खो दिया और मोनू को टक्कर मारते हुए पास में स्थित खोखे में जाकर टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की मोनू की मौके पर ही मौत हो गई.

बाइक सवार युवकों को बस ने रौंदा, दोनों की मौत

वही दूसरी दुर्घटना जनि थाने के पेट्रोलपंप के पास हुआ. कोहरा अधिक था और विजीविल्टी भी काफी कम थी. इस घने कोहरे के बीच कुराली की निवासी मंजू शर्मा अपने बेटे के साथ सड़क पार कर रही थी. जब वह सड़क के बीचो बीच पहुंची तो कोहरे के कारण आता हुआ ट्रक उन्हें दिखाई नहीं दिया. जिससे उनकी जोरदार टक्कर हो गई. हदसा इतना भयनाक था कि मंजू शर्मा कि मौके पर ही मौत हो गई.

UP परिवहन विभाग का सख्त कदम, गाड़ियों पर जाति लिखकर सड़क पर उतरे तो होगा एक्शन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें