मेरठ में पुरानी रंजिश में दो पक्षों ने खूनी संघर्ष, एक युवक की हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 2:18 PM IST
  • मेरठ में रविवार को दो पक्ष आपस में भीड़ गए. जिसमे करीब नौ लोग घायल हो गए. वही इस लड़ाई में गंभीर रूप से घायल हुए एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. अधिकारीयों ने गांव में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया है.
मेरठ में पुरानी रंजिश में दो पक्षों ने खूनी संघर्ष, एक युवक की हुई मौत

मेरठ. मेरठ में रविवार की देर रात को एक गांव में दो दो पक्ष आपस मे भीड़ गए. वहिं इस दौरान दोनों तरफ से खूब लाठियां डंडे और पत्थर चले. जिसमे एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे आनन फानन में जल्दी से पास के अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन वहां से उसे दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया. जहां पर उसकी मौत हो गई. वही पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो घटनास्थल पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार यह वारदात बपारसी गांव में हुआ. जहां पर दो पक्षों में सालों से रंजिश चली आ रही है. जिसको कारण ही दोनों पक्ष रविवार की रात हो आपस मे भीड़ गए. वही इस दौरान दोनों तरफ से खूब हंगामा हुआ. वही इस दौरान इस हंगामे में एक युवक को गंभीर रूप से चोट लग गई. साथ ही 9 लोग भी इस मारपीट में घायल हो गए. वही को लेजाकर सीएचसी में भर्ती किया गया. जहां पर सभी का प्राथमिक उपचार करने के बाद मेरठ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

बेवजह स्टेरॉयड लेना बना कोरोना मरीजों के लिए मुसीबत, डायबिटीज में बेहद खतरनाक

वही जब उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती किया तो उसकी वहां पर उपचार के दौरान ही मौत हो गई. वही जब यह युवक के परिजनों को पता चला तो घर मे मातम छा गया. इसके अलावा अभी तक गांव में तनाव का माहौल है. वही गांव में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन ने सभी से अपील किया है. साथ ही गांव में पुलिस फोर्स भी तैनात कर दिया गया है.

UP सबसे ज्यादा कोविड टेस्ट करने वाला राज्य, रिकवरी रेट अभी 90 फीसदी: CM योगी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें