शादी-समारोह से लौट रहे थे दो युवक, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई मौके पर मौत

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 08:53 PM IST
  • मेरठ में कड़े नियम और सख्त ट्रैफिक रूल के बावजूद भी लगातार सड़क हादसे की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब हाल ही में सरुरपुर में सरधना बिनोली मार्ग पर शनिवार कि सुबह शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से वापस लौट रहे दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.
मेरठ में एक और जानलेवा सड़क हादसा

मेरठ. मेरठ में कड़े नियम और सख्त ट्रैफिक रूल के बावजूद भी लगातार सड़क हादसे की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब हाल ही में सरुरपुर में सरधना बिनोली मार्ग पर शनिवार कि सुबह शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से वापस लौट रहे दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक सरधना निवासी कुलदीप पुत्र विजेंदर अपने साथी मोनू पुत्र त्रिसपाल के साथ बागपत शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. शादी से वापस लौटते समय शनिवार सुबह जैसे ही वह मैना पुट्टी गांव से आगे पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. वाहन बाइक सवार को कुचलता हुआ निकल गया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

मेरठ में बढ़ा कोरोना का खतरा, गुरुवार को 222 लोग निकले पॉजिटिव, एक की मौत

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उनकी जेब में मिले मोबाइल फोन के आधार पर उनकी पहचान करते हुए घटना की जानकारी स्वजन को दी गई. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने बताया की शव का पंचनामा भर मर्चरी के लिए भेज दिए गए हैं. आगे की कार्रवाई तहरीर मिलने के बाद की जाएगी. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर स्‍वजन में कोहराम मच गया. उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें