मेरठ वासियों का नगर निगम के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, सड़क के गड्ढे में की धान की रौपाई

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 3:19 PM IST
  • मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र के साईं धाम कॉलोनी निवासी ने सड़को पर गड्ढे को लेकर नगर निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. लोगों का कहना है, कि पांच साल से हम लोग परेशान है, लेकिन निगम हमारी सुनने को तैयार नहीं है.
मेरठ में साईं धाम कॉलोनी के निवासियों ने गड्ढे से परेशान होकर किया विरोध प्रदर्शन.

मेरठ: मेरठ में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे के कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित साईं धाम कॉलोनी के निवासियों ने बस्ती में हुए गड्डों और जलभराव को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया. प्रदर्शन को दौरान लोगों को गड्डों में भरे पानी धान की रौपाई की. लोगों के इस अनोखे प्रदर्शन की चर्चा आसपास के क्षेत्रों में होने लगी है. साईं धाम कॉलोनी के निवासियों ने नगर निगम पर अनदेखी का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा, कि नगर निगम हमारे साथ सौतेला जैसा व्यवहार कर रही है.

कॉलोनी निवासियों के विरोध प्रदर्शन के देखते हुए सभासद ब्रह्म सिंह भी वहां पहुंच गए. लोगों ने सभासद के सामने भी विरोध किया. कॉलोनी प्रवासियों का कहना है कि नगर निगम अधिकारियों का कॉलोनी में आने की बात तो बहुत दूर की होती है, शिकायत लेकर जाने पर भी समस्या का कोई समाधान नहीं किया जाता. जिसके कारण कॉलोनी के लोगों पिछले इस हालात में रहना पढ़ रहा है. अगर लोगों इन गहरे-गहरे गड्डों में गिर जाते है. जिससे कई बार लोगों को चोट भी लगी है.

पहले भाई के सामने फूट-फूट कर रोया, फिर गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

कॉलोनी निवासी ने बताया, कि पिछले पांच वर्षों से हो रहे गड्डे और जलभराव के कारण महिलाओं और बच्चों का इन रास्तों से निकलना दूभर हो जाता है. लोगों की समस्या सुनते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की नेता शैंकी वर्मा ने नगर निगम में धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी. उन्होंने कहा, कि यदि जल्द ही इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो वह कॉलोनी के निवासियों के साथ अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएंगा. नेता शैंकी वर्मा के साथ अध्यक्ष कुशल पाल, बॉबी, अमित ढाका, हनी, मोहित, जीतू शामिल रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें