मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने छपवाए पोस्टर, 55 हजार में हत्या और कुटाई के रेट फिक्स

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 12:25 PM IST
  • मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने पिटाई और हत्या के रेट फिक्स पोस्टर बनवा दिए. इन पोस्टरों को देख पुलिस की नींद उड़ गई. यह पोस्टर जोंटी बदमाश नाम के शख्स ने छपवाए थे.
बदमाशों ने पिटाई और हत्या के रेट फिक्स पोस्टर बनवा दिए

मेरठ: हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर बेखौफ बदमाशों ने पिटाई और हत्या के रेट फिक्स पोस्टर बनवा दिए. इन पोस्टरों को देख पुलिस की नींद उड़ गई. यह पोस्टर जोंटी बदमाश नाम के शख्स ने छपवाए थे. पोस्टर में लिखा था, "बंदे कूटने के लिए संपर्क करें, हथियार हमारे होंगे. देसी कट्टा भी पास रखते हैं." इसके साथ ही पोस्टर में 'धमकाने के 1 हजार, कुटाई के 5 हजार, घायल करने के 10 हजार और जान से मारने के 55 हजार रुपये' का रेट फिक्स किया गया था.

मेरठ: छापेमारी में बिजली चोरी के 14 मामले पकड़े, 394 बकायेदारों के कनेक्शन काटे

वहीं, ऐसे पोस्टरों को देख मेरठ पुलिस सकते में आ गई. जोंटी बदमाश द्वारा छपवाया गया यह पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. लेकिन जब इस मामले की तहकीकात की गई तो मामला कुछ और ही निकला. सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर को फैक्चर गैंग का बताया जा रहा था. मेरठ का यह गैंग हर तरह के गैरकानूनी काम-धंधों के लिए जाना जाता है. हालांकि जब पुलिस से इस बारे में पूछा गया तो कुछ अलग ही तथ्य पता चले. वायरल पोस्टर में एक युवक की फोटो भी लगी है. इसके नीचे जोंटी बदमाश लिखा हुआ है. वहीं मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने साफ किया कि यह पोस्टर को मेरठ से बाहर का है.

बता दें, पोस्टर मे एक मोबाइल नंबर भी दिया गया था. इस पोस्टर में एक मोबाइल नंबर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक यह नंबर राजस्थान की किसी जगह का है. मेरठ के ग्रुप में इस पोस्टर को वायरल करने वालों के खिलाफ पुलिस ने ऐक्शन लेने की बात कही है. बता दें, मेरठ में यह पोस्टर काफी दिनों से वायरल हो रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें