यूपी चुनाव: RLD अध्यक्ष जंयत चौधरी का ऐलान, किसान जो फैसला लेंगे रालोद उनके साथ

Nawab Ali, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 11:29 AM IST
  • उत्तर प्रदेश की चरथावल विधानसभा क्षेत्र में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि किसान जो भी फैसला लेंगे रालोद उनके साथ है. उन्होंने रैली में केंद्र और यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. 
चरथावल में रैली को संबोधित करते जयंत चौधरी.

मेरठ. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा की है लेकिन किसानों का कहना है कि जब तक संसद में कानून को खत्म नहीं किया जाता तब तक किसान घर नहीं लौटेंगे. राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कृषि कानून को लेकर चरथावल विधानसभा में महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में कहा है कि किसान जो भी फैसला लेंगे रालोद उनके साथ है. भीड़ से खचाखच भरे मैदान में रालोद की परिवर्तन संदेश रैली में जयंत ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि यूपी में चुनाव के बाद उन्हें गद्दी छोडनी पड़ेगी.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 से पहले रालोद परिवर्तन संदेश रैली निकाल रही है. उत्तर प्रदेश के चरथावल विधानसभा में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी और यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कृषि कानून की वापसी की घोषणा से ही किसान संतुष्ट नहीं हो बल्कि सरकार पर पूरा दबाव बनाये रखे. जयंत चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि आंदोलन जीवी बनें, हर समस्या का समाधान होगा. उन्होंने आगे कहा है कि अपने अधिकार के लिए आंदोलनजीवी बनना पड़ेगा.

कृषि कानून वापस होने पर भी नहीं माने टिकैत, इन मांगों के साथ जारी रहेगा आंदोलन

रालोद की रैली में आई भारी भीड़ को देखकर जयंत चौधरी का चेहरा खिल उठा. उन्होंने संबोधित करते हुए कहा है कि बिल वापसी किसानों के संघर्ष का परिणाम है और अन्नदाताओं की जीत है है. साथ ही कहा है कि हमारी परिवर्तन संदेश रैली अब जश्न ए मोहब्बत, जश्न किसान का प्रतीक हो गई.  

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें