BJP में बूथ अध्यक्ष भी बन जाता है राष्ट्रीय पदाधिकारी- मोहित बेनीवाल

Ankul Kaushik, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 3:30 PM IST
  • यूपी चुनाव 2022 के लिए बीजेपी पार्टी अभी से तैयारी में जुट गई है. इसी क्रम में बीजेपी क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने हरमन सिटी कार्यालय पर एक बैठक को संबोधित किया. इस बैठक में बीजेपी नेता ने कहा कि भाजपा में बूथ अध्यक्ष भी राष्ट्रीय पदाधिकारी बन जाता है.
मेरठ में बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने बैठक को किया संबोधित, फोटो क्रेडिट (मोहित बेनीवाल फेसबुक)

मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर यूपी की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पूरी तरह से तैयार है. इस चुनाव के लिए मेरठ में बीजेपी क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने हरमन सिटी कार्यालय पर आयोजित युवा मोर्चा की संगठनात्मक रचना बैठक को संबोधित किया. इस बैठक में मोहित बेनीवाल ने कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ता पार्टी की अहम कड़ी है और बीजेपी एक बूथ अध्यक्ष भी राष्ट्रीय पदाधिकारी बन जाता है. इसके आगे बीजेपी नेता मोहित ने कहा कि यूपी चुनाव के लिए बीजेपी का लक्ष्य प्रदेश में 350 सीटें जीतने का है. इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में आए प्रदेश महामंत्री भाजयुमो हर्षवर्धन सिंह और जिला प्रभारी पंकज सिंह भी आए थे. इस पूरे कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजयुमो के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष अंकुर कुशवाहा ने की.

वहीं क्षेत्रीय भाजपा अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि भाजपा पार्टी में परिवादवाद नहीं यही पार्टी की मजबूती है. क्योंकि बीजेपी में ही एक बूथ अध्यक्ष मंडल, जिला फिर प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय पदाधिकारी के पद पर जा सकता है. इसलिए बीजेपी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को भी साथ लेकर चलती है. मेरठ में हुए इस बैठक का संचालन क्षेत्रीय मंत्री प्रवीण भड़ाना एवं सनी शर्मा ने किया. इस मौके पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष वीनस शर्मा, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी निशांक गर्ग, सचिन तोमर, संचित गुप्ता, शिवम शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यूपी चुनाव: एबीपी-सी वोटर सर्वे में मायावती की बसपा बेहाल, बस इतनी सीटों पर हो सकती है जीत

यूपी विधानसभा चुनाव में इस बार बीजेपी सरकार अपने विकास कार्यों को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ेगी और किसानों को मनाने की कोशिश करेगी. वहीं विपक्षी दल समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी प्रदेश में बढ़ रहे रोजगारों और महंगाई को मुद्दा बनाकार बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही विपक्षी दल ब्राह्मणों को मनाने के लिए प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन भी कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें