UP चुनाव: प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा महारैली के लिए मेरठ आएंगे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय लल्लू

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 10:46 AM IST
  • उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी क्रम में मेरठ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की महारैली होनी है. इस रैली की तैयारियों को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू आज बुधवार को मेरठ में आ रहे हैं.
कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (फाइल फोटो)

मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियां करने में लगे हुए हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी की मेरठ में होने वाली महारैली की तैयारियां तेज हो गई हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में होने वाली इस महारैली की तैयारियों के लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी आज बुधवार को मेरठ आ रहे हैं. अजय कुमार लल्लू 29 सितंबर को मेरठ में होने वाली कांग्रेस की महारैली की तैयारियां को जायजा लेंगे इसके साथ ही वह रोहटा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. अजय कुमार लल्लू मेरठ में कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ संगठन विस्तार और विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा करेंगे. इसके साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष यूपी में कांग्रेस के संभावित प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगे.

मेरठ में होने वाली कांग्रेस की महारैली में प्रियंका गांधी प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के साढ़े चार साल होने पर उसकी नाकामी को जनता को बताएंगी. इसके साथ ही प्रियंका बेरोजगारी के मुद्दे, महंगाई, अपराध और कोरोना काल में परेशान हुए लोगों के मुद्दों पर जनता को संबोधित करेंगी. प्रियंका इस रैली के बाद कोरोना वॉरियर्स के घर भी जा सकती हैं और इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक लिस्ट कोरोना वॉरियर्स की तैयार की है.

योगी सरकार में बिगड़ती कानून व्यवस्था, महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त: कल्पना मिश्रा

बता दें कि कांग्रेस की यह महारैली मेरठ के भैंसाली मैदान में होनी है और इसके लिए कांग्रेस ने प्रसाशन से अनुमति मांगी है. हालांकि अभी प्रशासन की तरफ से कांग्रेस की इस रैली के लिए अनुमति नहीं मिली है. रैली की अनुमति ने मिलने से कांग्रेस कार्यकर्ता काफी परेशान हैं लेकिन अब देखना ये है कि जिला प्रशासन की तरफ से इस रैली की अनुमति मिलेगी या नहीं. कांग्रेस पार्टी प्रदेश में यूपी चुनाव के लिए 18 हजार किलोमीटर की प्रतिज्ञा यात्रा निकालेगी. कांग्रेस की यह यात्रा गांवों और शहरों से होते हुए निकलेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें