Video: यूपी चुनाव ही नहीं बारात में भी जयंत का जादू, दूल्हे और बारातियों ने किया RLD आई रे पर डांस

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 7th Feb 2022, 12:00 PM IST
  • माना जा रहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव में रालोद अध्यक्ष जंयत चौधरी का पश्चिमी यूपी में जादू चल रहा है. हालांकि अब रालोद का जादू बारातों में भी चल रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें घोड़े पर सवार दूल्हा हाथ में रालोद का झंड़ा लिए हुए है और बाराती RLD आई रे पर डांस कर रहे हैं.
रालोद के आरएलडी आई रे पर बारातियों का डांस

मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार प्रचार में गानों से विपक्षी पार्टियों पर हमला किया जा रहा है. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक दूल्हा हाथ में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) का झंडा लिए हुए नजर आ रहा है. इसके साथ ही दूल्हे के साथ बाराती भी रालोद के चुनावी गाने आरएलडी आई रे पर जमकर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. क्योंकि इस तरह से बारात में दूल्हे और बारातियों का आरएलडी आई रे गाने पर हो रहे डांस को काफी पसंद किया जा रहा है.

माना जा रहा है कि रालोद का यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में काफी वजूद है. इसी चुनाव में सपा और रालोद एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और यूपी चुनाव के लिए सपा ने रालोद को गठबंधन के तहत अभी तक 28 सीटें दी हैं और इसमें कुछ सपा के उम्मीदवार रालोद के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे हैं. यूपी चुनाव के लिए रालोद को किसान आंदोलन का भी फायदा मिला है और यही वजह है कि पिछले चुनाव में एक सीट जीतने वाली रालोद इस चुनाव में शानदार वापसी के साथ मैदान में आई है.

RLD बीजेपी को क्यों पसंद, पश्चिमी यूपी में चुनाव से पहले ही "चौधरी" बन गए हैं जयंत !

यूपी चुनाव के लिए अखिलेश और जंयत की जोड़ी प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को चुनौती दे रही है. माना जा रहा है जयंत के आने से अखिलेश की सपा को काफी मजबूती मिली है और बीजेपी के लिए इस चुनाव में काफी मुश्किलें आ सकती हैं. बता दें कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा ने 47 सीटें और रालोद ने एक सीट पर जीत दर्ज की थी. इसके साथ ही बीजेपी ने 384 सीटों पर चुनाव लड़ते हुए 312 सीटों पर जीत हासिल करते हुए प्रदेश में सरकार बनाई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें