मेरठ में चल रही थी CM योगी आदित्यनाथ के आगमन की तैयारी, अचानक रद्द हुआ दौरा

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 11:25 PM IST
  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार का मेरठ दौरा रद्द हो गया है. मेरठ प्रशासन सीएम के आगमन की तैयारियों में जुटा हुआ था. इसी बीच शासन ने सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे के निरस्त होने की सूचना दी.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 10 जनवरी को मेरठ जाने वाले थे.

मेरठ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को मेरठ दौरा रद्द हो गया है. शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा निरस्त होने की सूचना मेरठ प्रशासन को दे दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को मेरठ मेडिकल काॅलेज में सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का लोकार्पण करने वाले थे. सूचना मिलते ही मेरठ प्रशासन तैयारियों में जुट गया था. रविवार को सीएम का दौरा रद्द होने के बाद किसी और दिन आने की संभावना जताई जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मेरठ दौरे की सूचना शुक्रवार शाम को अधिकारियों को मिली थी. जिसके बाद प्रशासन में खलबली मच गई थी. उसके बाद पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी तैयारी में जुट गए थे. शनिवार दोपहर तक सीएम के दौरे की तैयारियां चलती रहीं. परतारपुर से पुलिस लाइन, पुलिस लाइन से मेडिकल कॉलेज आने-जाने वाले लोगों की जांच चलती रही.

मेरठ: कल हो रहा है मुख्यमंत्री का आगमन, कर सकते हैं मंडलीय समीक्षा बैठक

देर रात शासन ने मुख्यमंत्री के मेरठ दौरे का पूरा कार्यक्रम जारी कर दिया था. जिसके अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर में 1 बजकर 10 मिनट पर परतापुर हवाई पट्टी पर उतरने वाले थे. यहां से सीएम पुलिस लाइन पहुंचेंगे. पुलिस लाइन में सीएम को आधा घंटा रूकना था. माना जा रहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जन प्रतिनिधियों और अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.

UK से आने वाले यात्रियों को कम से कम 7 दिन क्वारंटाइन करें: CM योगी आदित्यनाथ

इस कार्यक्रम के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ को मेरठ में ढाई घंटे रहना था. सभी कार्यक्रमों के बाद शाम को 3 बजकर 25 मिनट पर वापस लौट जाते थे. शनिवार को सीएम के मेरठ आगमन की तैयारियां चल रही थी. इसी बीच शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मेरठ दौरे के रद्द होने की जानकारी दी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें