मौसम खराब होने से CM योगी का हेलीकॉप्टर मेरठ में नहीं उतरा, सड़क मार्ग से आ रहे

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 01:35 PM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर खराब मौसम होने के कारण मेरठ में नहीं उतर सका, इसलिए हेलीकॉप्टर वापस गाजियाबाद ले जाया गया है. अब सीएम सड़क मार्ग के जरिए मेरठ आ रहे हैं. 
सीएम योगी आदित्यनाथ

मेरठ. सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार यानी आज मेरठ में आने वाले हैं. उनका हेलीकॉप्टर मेरठ पहुंच गया है, लेकिन खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर लैंड नहीं हो सका, इसलिए हेलीकॉप्टर वापस गाजियाबाद ले जाया गया है. अब सीएम योगी सड़क मार्ग के जरिए मेरठ जाएंगे. मेरठ जाने के दौरान सीएम योगी हापुड़ से होकर गुजरेंगे. बताया जा रहा है कि लगातार दो दिन में दूसरी बार सीएम योगी हापुड़ से होकर गुजरेंगे. 

सीएम की सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने हाईवे पर अलर्ट जारी कर दिया है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है. खराब मौसम होने के चलते पुलिस को हाईवे पर दूसरी बार रूट डायवर्ट करना पड़ा. सीएम योगी गाजियाबाद से हेलीकॉप्टर के जरिए मेरठ के लिए निकले, लेकिन मेरठ में मौसम साफ नहीं होने के कारण उनका हेलीकॉप्टर नहीं उतर सका. हेलीकॉप्टर को वापस गाजियाबाद लैंड कराया गया. वहां से अब सीएम सड़क मार्ग के जरिए मेरठ आ रहे हैं. 

CM योगी आज मेरठ दौरे पर, जनसभा में काले रंग के कपड़े पहने लोगों के प्रवेश पर रोक

पुलिस-प्रशासन ने आनन-फानन में रूट डायवर्ट करा दिया है. सड़क मार्ग पर गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ आज मेरठ दौरे पर हैं. किसान आंदोलन के बीच सीएम योगी का यह दौरा है, इसलिए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने तैयारियों में पूरा जोर लगा दिया है, ताकि किसी तरह की कोई कसर रह न जाए.

CM योगी आज मेरठ दौरे पर, पुलिस ने कई सपा-कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया

वहीं सीएम योगी के दौरे को लेकर बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने भी तैयारियां पूरी कर ली है. पुलिस-प्रशासन काले रंग के कपड़े पहन कर आने वाले लोगों को जनसभा स्थल पर प्रवेश नहीं दे रही है. पुलिस ऐसे लोगों को काले रंग के कपड़े को बाहर छोड़ने के बाद ही अंदर जाने को कह रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें