किसान आंदोलन के बीच CM योगी आज मेरठ दौरे पर, सुरक्षा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 10:58 AM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार यानी आज मेरठ के दौरे पर हैं. सीएम योगी का यह दौरा मेरठ में चल रहे किसान आंदोलन के बीच में हो रहा हैं. इसलिए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर किए है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है. 
मेरठ में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है.

मेरठ. सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार यानी आज मेरठ के दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी की सुरक्षा को देखते हुए मेरठ में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है. किसान आंदोलन के बीच सीएम योगी का यह दौरा है, इसलिए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए है. मेडिकल कॉलेज से लेकर कार्यक्रम स्थल तक भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. 

सीएम योगी की सुरक्षा व्यवस्था में लगे अधिकारियों ने बताया कि मेरठ में सीएम का काफिला 11 बजे आ जाएगा. किसान आंदोलन और विपक्ष के कार्यक्रमों को देखते हुए सीएम योगी के आने से पहले सुरक्षा व्यवस्था पूरी कर दी गई है. 

खुशखबरी! यूपी के 13 जिलों में खुलेंगे सरकारी मेडिकल कॉलेज, योगी कैबिनेट की मंजूरी

उन्होंने बताया कि चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी, मवाना चौक, साकेत पेट्रोल पंप, जेल चुंगी समेत सभी जगहों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए है. इन सभी जगहों पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. बताया जा  रहा है कि सीएम योगी कुछ स्थानों पर औचक निरीक्षण भी कर सकते हैं. वह मेडिकल कॉलेज भी जा सकते हैं. इसको लेकर प्रशासन ने सुरक्षा का इंतजाम कर लिया है.

यूपी सरकार ने कंपनियों को GST पंजीकरण के लिए दिया 3 महीने का समय

वहीं सीएम योगी के दौरे को लेकर बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने तैयारियां पूरी कर ली है. प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल पर पंडाल बनाने का काम पूरा कर लिया है. सुरक्षा व्यवस्था के पूरे इंतजाम कर लिए गए हैं. पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने तैयारियों में पूरा जोर लगा दिया है, ताकि किसी तरह की कोई कसर रह न जाए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें