CM योगी आज मेरठ दौरे पर, जनसभा में काले रंग के कपड़े पहने लोगों के प्रवेश पर रोक

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 11:47 AM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार यानी आज मेरठ के दौरे पर हैं. प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर किए हैं. काले रंग के कपड़े पहन कर आने वाले लोगों को जनसभा स्थल पर प्रवेश नहीं दिया जा रहा है.
कृषि विश्वविद्यालय मोदीपुरम में जनसभा स्थल पर उपस्थित लोग.

मेरठ. सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार यानी आज मेरठ के दौरे पर हैं. सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है. पुलिस-प्रशासन काले रंग के कपड़े पहन कर आने वाले लोगों को जनसभा स्थल पर प्रवेश नहीं दे रही है. पुलिस ऐसे लोगों को काले रंग के कपड़े को बाहर छोड़ने के बाद ही अंदर जाने को कह रही हैं. 

सीएम योगी के जनसभा स्थल और उनके अन्य कार्यक्रम स्थलों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.एडीजी मेरठ जोन राजेश अग्रवाल और एएसपी सूरज राय समेत तमाम पुलिस अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं. किसान आंदोलन के बीच सीएम योगी का यह दौरा है, इसलिए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं.

किसान आंदोलन के बीच CM योगी आज मेरठ दौरे पर, सुरक्षा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

वहीं सीएम योगी के दौरे को लेकर बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने तैयारियां पूरी कर ली है. सीएम योगी आज कृषि विश्वविद्यालय मोदीपुरम में जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम योगी के इस कार्यक्रम से पहले बीजेपी के नेता, विधायक और सांसद मंच पर पहुंच गए हैं. 

योगी सरकार के बैन के बावजूद बिक रहा पॉलिथीन, प्रदुषण-सीवरेज चोक की समस्या बरकरार

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी, मवाना चौक, साकेत पेट्रोल पंप, जेल चुंगी समेत सभी जगहों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए है. इन सभी जगहों पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. बताया जा रहा है कि सीएम योगी कुछ स्थानों पर औचक निरीक्षण भी कर सकते हैं. वह मेडिकल कॉलेज भी जा सकते हैं. इसको लेकर प्रशासन ने सुरक्षा का इंतजाम कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें