CM योगी आज मेरठ दौरे पर, पुलिस ने कई सपा-कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 12:24 PM IST
  • मेरठ में सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के मद्देनजर विरोध को देखते हुए पुलिस ने कई सपा-कांग्रेस नेताओंं को हिरासत में ले लिया है. साथ ही कुछ नेताओं को पुलिस ने उनके घर पर ही नजरबंद कर लिया है.
पुलिस ने सपा नेता अतुल प्रधान के घर पर पहुंच कर उन्हें बाहर जाने से रोक दिया.

मेरठ. सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार यानी आज मेरठ दौरे पर हैं. सीएम योगी के मेरठ में आने से पहले पुलिस-प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गई है. मेरठ में चल रहे किसान आंदोलन और विपक्षी पार्टी के नेताओं के विरोध को देखते हुए पुलिस ने कई सपा-कांग्रेस नेताओंं को हिरासत में ले लिया है. वहीं, कुछ नेताओं को पुलिस ने नजरबंद कर लिया है. 

सीएम योगी के आगमन से पहले पुलिस ने रात से ही विपक्षी दल के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी थी. कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव रोहित गुर्जर को पुलिस ने रात में ही हिरासत में ले लिया. रविवार सुबह पुलिस सपा नेता शैंकी वर्मा और सम्राट मलिक के घर पहुंच कर उन्हें नजरबंद कर लिया. शास्त्री नगर इलाके में भी पुलिस रविवार सुबह सपा नेता अतुल प्रधान के घर पर पहुंच कर उन्हें रोक लिया. 

CM योगी आज मेरठ दौरे पर, जनसभा में काले रंग के कपड़े पहने लोगों के प्रवेश पर रोक

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ आज मेरठ दौरे पर हैं. किसान आंदोलन के बीच सीएम योगी का यह दौरा है, इसलिए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. किसान आंदोलन और विपक्षी पार्टी के नेताओं के विरोध को देखते हुए जिले में पुलिस शनिवार रात से ही कार्रवाई कर रही है. 

किसान आंदोलन के बीच CM योगी आज मेरठ दौरे पर, सुरक्षा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

सीएम योगी के दौरे को देखते हुए मेरठ में चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी, मवाना चौक, साकेत पेट्रोल पंप, जेल चुंगी समेत सभी जगहों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं. इन सभी जगहों पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें