मेरठ: CM योगी आज करेंगे व्यापारियों से वीडियो कॉल, लघु उद्योग विकसित पर होगी बात

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Sep 2020, 9:02 AM IST
  • यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज मेरठ के व्यापारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के मध्यम बातचीत करेंगे. इससे पहले सीएम रविवार को मेरठ के डीएम के. बालाजी से उद्यमियों की समस्याओं से अवगत हुए.
सीएम योगी आदित्यनाथ आज मेरठ के उद्यमियों से बातचीत करेंगे.

मेरठ. सीएम योगी आदित्यनाथ आज मेरठ के उद्यमियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के मध्यम बातचीत करेंगे. सीएम रविवार को मेरठ के डीएम के. बालाजी से उद्यमियों की समस्याओं से अवगत हुए. इस दौरान मुख्यमंत्री ने डीएम के साथ लंबित प्रस्तावों पर भी चर्चा की. 

डीएम के साथ बैठक में उद्यमियों ने बताया कि व्यापारी हित में शासनादेशों का पालन नहीं किया जा रहा है. इस दौरान लघु उद्योग भारती के जिलाध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने नए आद्योगिक क्षत्र को विकसित करने की बात कही. 

मेरठ: SSP ऑफिस में मिला गुमनाम पत्र, सदर पुलिस पर लगा वसूली का आरोप, जांच शुरू

वहीं, विश्वकर्मा इंडस्ट्री स्टेट के निदेशक कमल ठाकुर का कहना है कि जिस तरह से सरकारी उपक्रमों, योजनाओं के लिए जमीन अधिग्रहण किए जाने की नीति है, ठीक वैसी ही उद्यमियों के लिए भी नीति हो. जहां-जहां पर जटिलताएं हैं, उसे सरलीकरण किया जाए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एमडीए शासनादेश का पालन नहीं कर रहा है.

कारोबारियों का ऐलान, सोमवार को प्रदेश भर में बंद के दौरान भी खुलेंगी मेरठ मंडी

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ आज उद्योग बंधु के संग बैठक के माध्यम से प्रदेश भर के उद्यमियों और जिलाधिकारियों से सीधा संवाद करेंगे. आज उद्योग बंधु की उच्चस्तरीय इम्पावर्ड कमेटी की बैठक सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में लोकभवन में होगी. बैठक में सीएम के सामने उद्यमी अपनी बात रखेंगे. बैठक में उद्योग जगत के सामने आ रही समस्याओं, नई योजनाएं, ईज आफ डूइंग बिजनेस, उद्योग बंधु के कामकाज और नए निवेश से जुड़े विषयों पर चर्चा होगी. इस बैठक में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना और निवेश प्रोत्साहन मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी मुख्यमंत्री के साथ शामिल होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें