जब नोएडा में वोट डालने पहुंच गए CM योगी ! मुख्यमंत्री का हमशक्ल देख सब हैरान

Swati Gautam, Last updated: Thu, 10th Feb 2022, 7:30 PM IST
  • पहले चरण में 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है. नोएडा के सेक्टर-11 के एक पोलिंग बूथ पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब एक शख्स मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वेश में वोट डालने पहुंच गया. पोलिंग बूथ पर हुई इस मजेदार घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
नोएडा में एक शख्स मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वेश में वोट डालने पहुंच

मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के लिए वोटिंग जारी है. पहले चरण में 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है. वोटिंग के लिए लोगों में खासा उत्साह देखा जा सकता है. युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक वोट डालने के लिए मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं. इसी बीच नोएडा के सेक्टर-11 के एक पोलिंग बूथ पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब एक शख्स मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वेश में वोट डालने पहुंच गया. लोगों से लेकर पुलिस तक शख्स को देखकर चकरा गई. पोलिंग बूथ पर हुई इस मजेदार घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

भगवा रंग की ड्रेस, देखकर सब अचंभित

दरअसल, नोएडा सेक्टर 11 में एक मतदान केंद्र पर भाजपा प्रत्याशी राजू कोहली मतदान करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भगवा रंग की ड्रेस पहन रखी थी, जिस वजह से वे हूबहू सीएम योगी आदित्यनाथ के जैसे नजर आ रहे थे. चेहरे पर मास्क लगा होने की वजह से लोग अचंभित हो गए और उन्हें सीएम योगी समझ बैठे. मतदान केंद्र पर मौजूद पुलिस भी राजू कोहली को देखकर एकबारगी हक्की बक्की रह गई. हर कोई उन्हें देखकर दंग रह गया. उन्होंने बताया कि वे सीएम योगी आदित्यनाथ से बेहद प्रभावित हैं. इसी वजह से उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वेश धारण किया. वहीं, अब राजू कोहली सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं.

UP चुनाव: पहले चरण की वोटिंग के दौरान शामली में हंगामा, रालोद और BJP समर्थकों में मारपीट

58 सीटों पर जारी मतदान

बता दें कि यूपी चुनाव के पहले चरण के तहत आज 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. पहले चरण के लिए शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा और आगरा में मतदान जारी है. दोपहर 3 बजे तक यूपी की 58 सीटों पर 48.24% मतदान हो चुका है. मतदान प्रक्रिया सुबह 7 बजे शुरू हुई, जो शाम 6 बजे तक चलेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें