Meerut: संगीत सोम के हारने के बाद सरधना में अनुसूचित जाति के घरों में तोड़फोड़, जानें पूरा मामला

Swati Gautam, Published on: Fri, 11th Mar 2022, 4:39 PM IST
File photo

मेरठ. यूपी विधानसभा चुनाव के मतगणना के दिन 10 मार्च की देर रात मेरठ में बड़ा हंगामा हो गया. खबर आ रही है कि मेरठ जनपद में सरधना क्षेत्र के सलावा गांव में गुरुवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने अनुसूचित जाति के लोगों के घरों पर हमला कर दिया. लोगों के घरों के दरवाजों में डंडे मारे और घर के बाहर खड़ी कार के शीशे भी तोड़ दिए गए. बताया जा रहा है कि मेरठ में संगीत सोम चुनाव हारने से नाराज कुछ लोगों ने यह हमला किया है. जानकारी के लिए बता दें कि यह क्षेत्र भाजपा नेता संगीत सोम का है जहां से वह चुनाव हार गए हैं.

जानकारी अनुसार मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. सीओ सरधना आरपी शाही का कहना है कि मामले की सूचना मिली है. मामले की जांच लागतार जारी है. जांच के बाद जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी. वहीं खबरों की मानें तो न केवल यूपी चुनाव के मतगणना के बाद रिजल्ट आने के दिन यह हंगामा हुआ बल्कि इससे पहले भी गांव में मतदान के दिन भी अनुसूचित जाति के लोगों को वोट डालने से रोका गया था. लोगों को बूथ तक पहुंचने में काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा था.

UP Election Result 2022: BJP की ऐतिहासिक जीत, CM योगी ने तोड़ा नोएडा का मिथक, बनाए कई रिकॉर्ड

गांव के पीड़ित लोगों ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की है. इस मामले को विधायक की हार से जोड़कर देखा जा रहा है. बता दें कि यूपी चुनाव 2022 में सरधना विधानसभा सीट से सपा के अतुल प्रधान ने जीत दर्ज की है. अतुल प्रधान ने बीजेपी के प्रत्याशी संगीत सोम को 18200 वोटों के अंतर से हराया है. कहा जा रहा है कि इस हार के चलते ही कुछ लोगों ने सरधना के सलावा गांव की अनुसूचित जाति की बस्ती में घुसकर घरों पर हमला किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें