वेस्ट यूपी में BJP की वर्चुअल रैली, PM मोदी और CM योगी करेंगे वोटरों को संबोधित

Swati Gautam, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 3:10 PM IST
  • उत्तर प्रदेश चुनाव के चलते भारतीय जनता पार्टी आज यानी 4 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़ समेत कई जिलों में वर्चुअल रैली कर रही है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ मतदाताओं को संबोधित कर रहे हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो- सोशल मीडिया)

मेरठ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 होने में अब कुछ ही दिनों का समय बचा है ऐसे में सत्ताधारी बीजेपी चुनाव प्रचार के लिए पूरा जोर लगा दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 4 फरवरी को यूपी में प्रचार की कमान संभाल रहे हैं. पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा के मतदाताओं को संबोधित कर रहे हैं. बता दें कि यह पीएम मोदी की दूसरी वर्चुअल रैली है. पीएम आज पांच जिलों की 23 विधानसभा सीटों के लोगों को संबोधित करेंगे जिसमें एक लाख से अधिक लोग सीधे तौर पर शामिल होंगे.

बता दें कि यूपी चुनाव 2022 में बीजेपी ने चुनावी रैलियों के लिए पीएम मोदी को प्रचार के लिए उतारा है. पीएम मोदी इससे पहले राज्य में एक वर्चुअल रैली कर चुके हैं जो कि काफी सफल मानी गई. इसके बाद अब पीएम मोदी की आने वाले दिनों में कई रैलियां प्रस्तावित हैं. फिलहाल आज होने वाली रैली राज्य मुख्यालय पर बने वर्चुअल रैली स्टूडियो से आयोजित की जा रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में शामिल हो रहे हैं.

ओवैसी पर हमला करने वाले की CM योगी समेत फोटो वायरल होते ही उठे सवाल कौन है सचिन, पढ़ें

खबर बनने तक पीएम मोदी और सीएम योगी की वर्चुअल रैली शुरू हो चुकी है. इस दौरान खबर आ रही है कि इस वर्चुअल रैली की शुरुआत में ही पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि सपा अध्यक्ष की तरफ से वैक्सीन को लेकर भी भ्रम फैलाया गया था. बावजूद इसके लोगों ने वैक्सीन लगवाकर टीकाकरण अभियान को तेज किया. इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि आज़ादी के बाद यूपी ने अनेक चुनाव देखे हैं, अनेक सरकारें बनती-बिगड़ती देखी हैं. लेकिन ये चुनाव सबसे अलग है. ये चुनाव सुरक्षा, सम्मान और समृद्धि की पहचान को बनाए रखने के लिए है. ये चुनाव हिस्ट्री शीटर्स को बाहर रखने और नई हिस्ट्री बनाने के लिए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें