UP चुनाव: 4 फरवरी को वेस्ट यूपी में PM मोदी की वर्चुअल रैली, वोटरों को करेंगे संबोधित

Swati Gautam, Last updated: Wed, 2nd Feb 2022, 10:46 PM IST
  • उत्तर प्रदेश चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मेरठ, बुलंदशहर, अलीगढ़ समेत कई जिलों में वर्चुअल रैली कर वेस्ट यूपी के वोटरों को बीजेपी को वोट देने की अपील करेंगे. उसके बाद बीजेपी ने 6, 7 और 10 फरवरी को भी पीएम की वर्चुअल रैलियां प्रस्तावित की हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

मेरठ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 होने में अब कुछ ही दिनों का समय बचा है ऐसे में सत्ताधारी बीजेपी समेत सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार के लिए पूरा जोर लगा दिया है. कोरोना वायरस के चलते चुनाव आयोग ने फिजिकल रैलियों पर रोक लगा दी है जिसके चलते अब पार्टियां डिजिटल रैलियों पर जोर दे रही हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अब चुनाव प्रचार के लिए 4 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मेरठ, अलीगढ़ समेत कई जिलों में वर्चुअल रैली कर वेस्ट यूपी के वोटरों को साधने का काम करेंगे. मालूम हो कि आज यानी बुधवार को भी पीएम मोदी ने बीजेपी के पक्ष में बरेली, बदायूं, शाहजहांपुर में डिजिटल रैली कर बीजेपी को वोट देने की अपील की.

बता दें कि पीएम मोदी चार फरवरी को एक बजकर 30 मिनट पर मेरठ, बुलंदशहर, अलीगढ़, गाजियाबाद के वोटरों को संबोधित कर वर्चुअल रैली करेंगे और जनता से बीजेपी को भारी वोट देकर जिताने की अपील करेंगे. बता दें कि 31 जनवरी को, प्रधानमंत्री मोदी ने विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के मतदान वाले पांच जिलों के लिए वर्चुअल रैली करके उत्तर प्रदेश राज्य में भाजपा के अभियान की शुरुआत की थी जो कि काफी सफल मानी गई. उसके बाद बीजेपी ने 4, 6, 7 और 10 फरवरी को प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैलियां प्रस्तावित की हैं.

अखिलेश-जयंत बोले- सपा RLD गठबंधन से BJP के तोते उड़ गए, डराकर चुनाव लड़ रहे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बीजेपी के कई बड़े नेता यूपी चुनाव में प्रचार का काम जोरों शोरों पर कर रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, यूपी भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह सहित ज्यादातर नेता डोर टू डोर अभियान के तहत प्रचार कर रहे हैं. कांग्रेस, समाजवादी पार्टी समेत अन्य राजनीतिक पार्टियां भी चुनाव में प्रचार कर वोटरों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें