पंचायत चुनाव : मेरठ में कैंडिडेट्स के पास से असलहा बरामद, पुलिस ने किया अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 14/04/2021 08:56 AM IST
  • पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए जिले में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गया है. बता दें कि जिले के 12 ब्लॉक और मुख्यालय पर नामांकन प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है. कलक्ट्रेट स्थित 4 ऑफिसों में जिला पंचायत सदस्यों के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है. इस बीच चेकिंग के दौरान वार्ड-15 से कैंडिडेट के पास से असलहा बरामद किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने कैंडिडेट को हिरासत में ले लिया है.
मेरठ में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू है.

मेरठ- पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए जिले में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गया है. बता दें कि जिले के 12 ब्लॉक और मुख्यालय पर नामांकन प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है. कलक्ट्रेट स्थित 4 ऑफिसों में जिला पंचायत सदस्यों के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है. इस बीच चेकिंग के दौरान वार्ड-15 से कैंडिडेट के पास से असलहा बरामद किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने कैंडिडेट को हिरासत में ले लिया है.

बीजेपी कैंडिडेट्स मीनाक्षी भराला समेत कई कैंडिडेट्स ने अपना नामांकन किया. जबकि, समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर और जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी समर्थित प्रत्याशी नामांकन के लिए पहुंचे.

मेरठ: परीक्षितगढ़ ब्लॉक में नामांकन करने आए चार प्रत्याशी निकले कोरोना संक्रमित

बताते चलें कि चेकिंग के दौरान वार्ड-15 से कैंडिडेट्स मीतन जाटव के पास पुलिस ने असलहा बरामद किया. जिसके बाद पुलिस ने असलहा अपने कब्जे में लेते हुए कैंडिडेट को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बीजेपी जिलाध्यक्ष अनुज राठी और दोरागा के बीच इंट्री को लेकर जमकर बहस हुई.

मेरठ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के भाव, आज का मंडी भाव

सावधान! बिना मास्क घर से निकलने पर चालान, मेरठ पुलिस कैमरों की मदद से कर रही निगरानी

UP पंचायत चुनाव: वोटर्स को लुभाने के लिए प्रचार में चुनावी गीतों का भी लगा तड़का

मेरठ: शादी के बीच में दुल्हन बहाने से लाखों रुपए लेकर भागी, दूल्हे के उड़े होश

UP पंचायत चुनाव 2021 : दूसरे चरण में 62 ग्राम प्रधान निर्विरोध निर्वाचित

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें