UP पंचायत चुनाव प्रत्याशी को जिताने के लिए समर्थक ने करवाया अपना झूठा अपहरण

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 2:47 PM IST
विरोधी जिला पंचायती सदस्य को फंसाने के लिए और चुनाव में लोगों की सहानुभूति पाने के लिए विनीत उर्फ काला ने ख़ुद अपने अपहरण का योजना बनाया था. अलीपुर एसओ एसबी सिंह ने इस मामले का पर्दाफाश किया . पुलिस ने विनीत और उसके साथियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.
विनीत ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर खुद रचा था अपने अपहरण का पूरा मामला. ( प्रतीकात्मक फोटो )

मेरठ : अलीपुर पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी के समर्थक विनीत उर्फ़ काला के झूठे अपहरण का पर्दाफाश किया. पुलिस के अनुसार यह विनीत का अपहरण जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी के पक्ष में लोगों के  सहानुभूति बनाने के लिए किया गया. साथ ही दूसरे जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी के उम्मीदवार को फंसाने के लिए रचा गया था. एसओ एस बी सिंह ने पूरे मामलें की जानकारी दी है.

विनीत और उनके साथियों ने अपने झूठे अपहरण की योजना एक साथ मिलकर बनाया था. योजना के अनुसार विनीत का एक साथी देर रात पुलिस को यह सूचना देता है कि चुनाव प्रचार करके लौट रहे विनीत को मदारपुरा से अलीपुर लौटते समय विनीत को गाड़ी सहित कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया. पुलिस ने सूचना के आधार पर तुरंत कार्यवाही करना शुरू किया. पुलिस ने पहले विनीत के गाड़ी का लोकेशन खोजा जो मुजफ्फरनगर में मिला. पुलिस मुजफ्फरनगर पहुंचकर विनीत को सुरक्षित अपने कब्जे में लिया.

मेरठ: परीक्षितगढ़ ब्लॉक में नामांकन करने आए चार प्रत्याशी निकले कोरोना संक्रमित

एसओ एसबी सिंह ने विनीत से अपहरण करने वाले के बारे में पूछताछ किया. पूछताछ के दौरान विनीत सही जानकारी नहीं दे पा रहा था. इसलिए पुलिस ने थोड़ी सख्ती से पूछताछ करना शुरू किया. दिलीप ने बताया कि उसने अपना झूठा अपहरण करवाया था. ताकि विरोधी जिला पंचायती सदस्य प्रत्याशी को उसके अपहरण में फंसाया जा सके. विनीत के झूठे अपहरण में उसके साथी हर्ष, गजेंद्र, दीपक, सुमित, मोनू भी शामिल थे. सभी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की योजना बनाया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें