UP पंचायत चुनाव: प्रत्याशी इलेक्शन के दौरान हुए बीमार, प्रचार का अपनाया ये अनोखा तरीका

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 11:23 AM IST
  • यूपी पंचायत चुनाव 2021 के प्रत्याशियों ने बीमार होने पर डिजिटल को ही प्रचार का तरीका अपना लिया है. वही वह मतदाताओं से कॉल कर और व्हाट्सएप के जरिए जुड़ रहे है.
UP पंचायत चुनाव: प्रत्याशी इलेक्शन के दौरान हुए बीमार प्रचार का अपनाया ये अनोखा तरीका

मेरठ. यूपी का तीसरा चरण का मतदान अब नजदीक आ रहा है. वही उसको लेकर प्रत्याशियों ने प्रचार भी तेज कर दिया है. वही इस बदलते मौसम में कई प्रत्याशी बीमार भी पड़ रहे है. जिसके कारण उन्होंने अपने प्रचार करने के तरीके में भी बदलाव लाया है.जिसके लिए प्रत्याशियों ने डिजिटल को ही अपना पूरी तरह से प्रचार करने का माध्यम बना लिया है. जिसके तहत प्रत्याशी मतदातों को कॉल करके या वॉइस मैसेज रिकॉर्ड करके भेज रहे है. 

वही मेरठ से ही प्रधानी पद के लिए चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी ने बताया कि इस बदलते मौसम के कारण उनको शर्दी, खासी हो गई है. जिसके चलते वह लोगों से मिलना छोड़ दिया है. वही कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भी ऐसा किया गया है. वही वह आगे बताते है कि इस दौरान वह मतदातों को कॉल करके वोट मांग रहे है. वही यह समय फसल कटाई होने के कारण भी किसान अपने खेतों में खड़ी फसल को काटने और उसे मंडी तक पहुचाने में व्यस्त है. ऐसे में मोबाइल के जरिए उनसे संपर्क कर वोट मांग रहे है. साथ ही अपनी योजनाओं के बारे में उन्हें बता रहे है.

योगी सरकार का नया आदेश, सड़कों पर थूका तो खैर नहीं, लगेगा मोटा जुर्माना

यही हाल जिला पंचायत पद के लिए लड़ रहे प्रत्यशियों का भी है. वह वोटरों को व्हाट्सएप और फ़ोन कॉल के जरिए ही सम्पर्क कर रहे है. वही दूसरी तरफ कांग्रेस ने प्रचार करने के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया है. जिसे में यूपी कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर बनाया गया है. वही इसे बुढ़ाना गेट में बनाया गया है.

कोरोना के डरावने हालात, NTA यूजीसी नेट एग्जाम 2021 स्थगित, फुल डिटेल्स

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें