पंचायत चुनाव: मेरठ में आपस में भिड़े प्रत्याशियों के समर्थक, एक को चाकू घोंपा

Smart News Team, Last updated: 26/04/2021 02:54 PM IST
  • जिले में पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. इस बीच कई जगहों से छिटपुट घटनाओं की भी खबर आई है. सरधना के गांव दबथुवा में हंगामा हो गया. जिसके बाद अफसर और पुलिस फोर्स मौका-ए-वारदात पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच टकराव हो गया. जिसके बाद एक समर्थक के पेट में छुरा घोंप दिया गया.
मौका-ए-वारदात पहुंचे अफसर और पुलिस फोर्स ने स्थिति को नियंत्रित किया.

मेरठ- जिले में पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. इस बीच कई जगहों से छिटपुट घटनाओं की भी खबर आई है. सरधना के गांव दबथुवा में हंगामा हो गया. जिसके बाद अफसर और पुलिस फोर्स मौका-ए-वारदात पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच टकराव हो गया. जिसके बाद एक समर्थक के पेट में छुरा घोंप दिया गया.

बताते चलें कि इस वजह से तकरीबन 45 मिनट तक वोटिंग रूकी रही. साथ ही इसके अलावा हस्तिनापुर में भी कैंडिडेट्स के समर्थकों के आपस में भिड़ने की खबर आई है. बताया जा रहा है कि सरधना के गांव दबथुवा में प्रदीप हुड्डा के समर्थकों ने चुनाव कर्मचारियों पर निष्पक्ष चुनाव न कराने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने कई युवकों को हिरासत में ले लिया. वहीं, सरधना देहात में प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए. विवाद के दौरान एक युवक के पेट में छुरा घोंप दिया गया. घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मेरठ आनंद हॉस्पिटल में आधी रात खत्म हुई ऑक्सीजन, हाहाकार मचते ही मरीजों के परिजन लेकर पहुंचे सिलेंडर

मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ में दोपहर 1 बजे तक तकरीबन 38.66 फीसदी मतदान हुआ. मवाना में दोपहर एक बजे तक 40.25 प्रतिशत मतदान हुआ है. बहसूमा में दोपहर एक बजे तक 40 प्रतिशत मतदान हुआ. विकासखंड हस्तिनापुर में एक बजे तक 46 फीसदी वोट डाले गए. सरधना के छबड़िया में दो पक्षों में विवाद के दौरान करीब 45 मिनट तक मतदान प्रक्रिया रुकी रही. किठौर के बोंद्रा में 12 बजे तक 22 प्रतिशत मतदान हुआ. माछरा ब्लॉक में दोपहर 12 बजे तक 29 प्रतिशत मतदान हुआ है. परीक्षितगढ़ ब्लॉक क्षेत्र में दोपहर एक बजे तक 38 प्रतिशत मतदान हुआ.

मेरठ: बोकारो से एयरलिफ्ट कर लाए जाएंगे ऑक्सीजन से भरे दो टैंकर

मेरठ में BSNL का इंटरनेट अचानक हुआ ठप, ये थी खराबी की बड़ी वजह

औराई के बीजेपी विधायक की कोरोना से हुई मौत, कई दिनों से मेरठ में थे भर्ती

UP सरकार ने किया कोरोना से मरने वालों के अंतिम संस्कार का इंतजाम, नहीं जाना होगा गाजियाबाद या मेरठ

पेट्रोल डीजल 26 अप्रैल का रेट: लखनऊ, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें