36 घंटे में पुलिस ने बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले को पकड़ा, आरोपी मुठभेड़ में घायल

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Feb 2021, 10:14 AM IST
  • मेरठ में चार साल की बच्ची का अगवा कर रेप करने वाले आरोपी को यूपी पुलिस ने 36 घंटे में पकड़ा. आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया. वही उसके पास से पुलिस को बाइक और बंदूक बरामद हुई है.
36 घंटे में पुलिस ने बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले को पकड़ा, आरोपी मुठभेड़ में घायल

मेरठ. मेरठ के सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव के चार वर्षीय बच्ची का अपरहरण गुरुवार को कर लिया गया. जिसके बाद वह शुक्रवार दूसरे दिन मेरठ के थाना किठौर के गांव महल वाला के पास जंगल में घायल अवस्था पुलिस को मिली. जिसके बाद उसकी चिकित्सीय परीक्षण कराया गया. जिसमे उसके साथ दुष्कर्म की पुस्टि हुई है. वही पुलिस ने भी इस घटना के मुख्य आरोपी अनुज को गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना कके बारे में मेरठ एसपी नीरजा कुमार ने बताया कि सिंभावली थाना क्षेत्र के एक बच्ची का गुरुवर कि दोपहर को अपहरण कर लिया गया था. जिसकी तहरीर उसके परिजनों ने देकर मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसके बाद घटना को संज्ञान में लेते हुए बच्ची कि तलाश में चार टीमों को लगाया गया था. जिसके बाद टीम ने 36 घंटे के अंदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस घटना के आरोपी को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. वहीं आरोपी मेरठ के ही गोविंद पुरी थाना किला परीक्षितगढ़ का निवासी है.

आरोपी के पास से बरामद हुई बंदूक

ट्यूशन पढ़कर लौट रही चार साल की बच्‍ची को अगवा कर किया दुष्‍कर्म, हालत गंभीर

एसपी ने आगे बताय कि इस मुठभेड़ में आरोपी को गोली भी लगी है. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही उसके पास से बच्ची के अपहरण में इस्तेमाल की गई बाइक और तमंचा बरामद किया गई. उन्होंने ने आगे बताय कि बच्ची के अपहरण और दुष्कर्म की पुस्टि होने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है.

सासंद मेनका गांधी के फोन के बाद वन विभाग ने लंगूर का किया रेसक्यू

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें