मेरठ: होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो कॉलगर्ल रेस्क्यू, दस हिरासत में

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 4:09 PM IST
  • मेरठ में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. जिस्मफरोशी का धंधा एक होटल में चल रहा था. पुलिस ने छापेमारी में दो कॉलगर्ल को छुड़ाया है जबकि दलाल समेत 10 लोगों को हिरासत में ले लिया है.
मेरठ के एक होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ. मेरठ के कंकरखेड़ा में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. ये सेक्स रैकेट मेरठ के एक होटल में चल रहा था. यूपी पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो लड़कियों को रेस्क्यू किया है जिनसे कॉलगर्ल का धंधा करवाया जा रहा था. एएचटीयू पुलिस टीम और मेरठ पुलिस के कंकरखेड़ा थाने ने गुरुवार को होटल में छापेमारी की. पुलिस को सूचना मिली थी कि इस होटल में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है. 

छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो लड़कियों को रेस्क्यू करवाया. धंधे में शामिल आठ पुरुष और एक महिला समेत होटल मैनेजर को हिरासत में लिया गया है. सभी लोगों को एएचटीयू थाने ले गई. छापेमारी में महिला थाना क्षेत्राधिकारी रुपाली राय, एएचटीयू की टीम, कंकरखेड़ा के क्षेत्राधिकारी संजीव दीक्षित और मेरठ पुलिस शामिल रही. 

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच चली धड़ाधड़ गोलियां, एक की मौत चार घायल

टीम का नेतृत्व एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने किया. टीम ने रोहटा बाइपास स्थित होटल द लायन किंग में छापेमारी की. पुलिस ने संचालक अक्की त्यागी को भी हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान पुलिस को होटल के कमरे में धंधा होता मिला. पुलिस ने होटल मैनेजर, रिसेपशनिस्ट, दलाल, ग्राहक समेत दस लोगों को हिरासत में लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें