मेरठ: यूपी पुलिस दारोगा ने पिस्तौल दिखाकर तीन सालों तक महिला का किया दुष्कर्म, निलंबित

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 12:22 PM IST
  • पीड़ित महिला ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी से शिकायत में बताया है कि दारोगा पिछले तीन सालों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. वह पिस्तौल से गोली मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. एसएसपी ने एसपी देहात को जांच के आदेश दिए है.
मेरठ में यूपी पुलिस दारोगा ने तीन सालों तक महिला से दुष्कर्म किया.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में यूपी पुलिस के दारोगा पर एक महिला ने तीन सालों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. दारोगा का नाम अरुण कुमार बताया जा रहा है जो मेरठ के हस्तिनापुर थाने में तैनात है. पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत एसएसपी(SSP) से की है. महिला ने दारोगा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मासूम बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर और अश्लील वीडियो को इंंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा था. एसएसपी ने मामले की जांच एसपी देहात को सौंप दी है. जानकारी के अनुसार, दरोगा को निलंबित कर दिया गया है.

शहर के ब्रह्मपुरी थाने इलाके की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला गुरुवार को एसएसपी कार्यलय पहुंची. महिला ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी को बताया कि करीब तीन साल पहले उनकी सहेली की स्कूटी चोरी हो गई थी. इसकी शिकायत लिखवाने के लिए वह माधवपुरम पुलिस चौकी पहुंचे, जहां शिकायत दर्ज करने के बाद चौकी इंचार्ज अरुण कुमार ने उनका नंबर लिया. चोरी की सूचना देने के बहाने दोनो की बात शुरू होने लगी. 15 अगस्त 2018 को दारोगा अरुण कुमार महिला के घर पहुंचा, उसने मासूम बच्ची की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया. आरोपी दारोगा ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया.

रिमांड की पेशी से बचने के लिए कबाड़ी हाजी गल्ला ने बेहोशी का नाटक रचा, फिर हुआ...

वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी

दारोगा अरुण कुमार महिला से दोबारा शारीरिक संबंध बनाने के लिए संपर्क करने लगा, जिसपर महिला ने मिलने से इंनकार कर दिया. अरुण ने महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देने लगा. अरुण महिला को हस्तिनापुर जंगल में ले गया और गाड़ी में ही दुष्कर्म किया. शिकायत के बाद पुलिस को अरुण कुमार का एक वीडियो मिला है जिसमें वह उसी महिला के साथ हरिणावी डॉसर सपना चौधरी के गानो पर डांस करता नजर आ रहा है. एसपी ने वीडियो को संज्ञान में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले में संज्ञान लेते हुए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा है कि महिला के आरोप के बाद दरोगा अरुण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया जाएगा. साथ ही पहले से चल रहे इस तरह के मामलों में भी जांच की जाएगी. सभी मामले की निष्पक्ष जांच के लिए एसपी देहात को जिम्मेदारी सौंपी है. जांच रिपोर्ट के बाद दरोगा पर कार्रवाई होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें