PVVNL MD का मेरठ में बिजली आपूर्ति को लेकर निरीक्षण, अफसर-कर्मचारियों में हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 6:26 PM IST
  • मेरठ शहर में पीवीवीएनएल एमडी के निरीक्षण से बिजली विभाग में हड़कंप मच गया. आनन फानन में सभी अधिकारी बिजलीघर पहुंचे. शिकायती रजिस्टर मेन्टेन न होने पर एमडी ने नाराजगी जताई.
गर्मी में शहर की बिजली कटौती से हाहाकार मचा हुआ है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ. गर्मी में शहर की बिजली कटौती से हाहाकार मचा हुआ है. पीवीवीएनएल के एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बिजली आपूर्ति को लेकर शहर का निरीक्षण किया. पीवीवीएनएल एमडी के अचानक बिजली घर पहुंचने पर हड़कंप मच गया. एमडी ने इस दौरान सभी अधिकारियों को बेवजह बिजली कटौती न करने करने के भी निर्देश दिए. एमडी ने विभाग में आने वाली सभी शिकायतों को लेकर शिकायत रजिस्टर भी चेक किया. कहा कि अधिक आवश्यक हो तो सुबह-शाम एक-एक घंटे के लिए शटडाउन करें.

पीवीवीएनएल एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी के साथ मुख्य अभियंता मेरठ जोन एसबी यादव, अधीक्षण अभियंता शहर विजयपाल, अधीक्षण अभियंता ग्रामीण एके सिंह भी निरीक्षण में साथ रहे. अधिशासी अभियंता सोनू रस्तोगी, दीपांशु सहाय, मनोज कुमार, जागेश कुमार के साथ एसडीओ ने शहर के इलाकों में बिजली आपूर्ति को लेकर जानकारी दी. इस दौरान एमडी पीवीवीएनएल ने कहा कि इलाके में किसी भी तरह बिजली का संकट नहीं होना चाहिए. अगर जरूरत हो तो पहले प्लान कर शटडाउन करें. साथ ही हिदायत दी कि सुबह और शाम को एक-एक घंटे ही तय समय पर शटडाउन करें. बिजली विभाग में आने वाली शिकायतों को लेकर कहा की आने वाली शिकायतों का निस्तारण जल्द से जल्द किया जाए और शिकायत रजिस्टर को भी मेंटेन किया जाए.

मेरठ-गाजियाबाद-दिल्ली रैपिड रेल प्रोजेक्ट जल्द होगा शुरू, 30,274 करोड़ बजट

एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने सभी अफसरों को समय-समय पर बिजली घरों का निरीक्षण करने के निर्देश दिए. कहा कि आमजन के बीच जाकर लोगों की समस्या को सुने और उनका जल्द ही निस्तारण सुनिश्चित करें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें